Redmi 9 Prime होने वाला है 4 अगस्त को लॉन्चः

img

Redmi 9 Prime भारत आने वाला है। Xiaomi के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन से 4 अगस्त से पर्दा उठेगा। दूसरी तरफ, Amazon पर इसका प्रमोशन प्राइम डे लॉन्च के तौर पर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि फोन की सेल 6-7 अगस्त को होने वाली प्राइम डे सेल के दौरान होना तय है। भले ही शाओमी ने अपने फोन के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कई टीज़र ज़ारी किए हैं, लेकिन अभी तक इस हैंडसेट के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। इसलिए हमने आपकी सुविधा के लिए आधिकारिक टीज़र्स और कयासों के आधार पर रेडमी 9 प्राइम के बारे में कुछ जानकारियां इकट्ठा की हैं।

Redmi 9 Prime launch date, time, live stream, sale details

  • शाओमी रेडमी 9 प्राइम को 4 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे आयोजित होगी जिसे कंपनी के सभी सोशल मीडिया अकाउंटस्, यूट्यूब और आधिकारिक वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा। Redmi 9 Prime की बिक्री अमेज़न, मी डॉट कॉम, मी होम स्टोर्स और मी अधिकृत स्टोर्स में होगी। फिलहाल, कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Redmi 9 Prime specifications (expected)

  • हमें रेडमी 9 प्राइम के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि Redmi 9 Prime हैंडसेट जून महीने में लॉन्च किए गए Redmi 9 के ग्लोबल वर्ज़न का रीब्रांडेड वेरिएंट होगा। ऐसा होता है तो इसमें कुछ भी चौंकाने वाला नहीं है, क्योंकि Xiaomi पहले भी ऐसा कई बार कर चुकी है। गौर करने वाली बात यह भी है कि अभी तक कंपनी द्वारा ज़ारी टीज़र्स से रेडमी 9 प्राइम के जिन स्पेसिफिकेशन की ओर इशारा मिला है, वो रेडमी 9 के ग्लोबल वेरिएंट से पूरी तरह से मेल खाते हैं। शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने 31 जुलाई को टीज़र ज़ारी करके बताया था कि Redmi 9 Prime में फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा। यह फीचर रेडमी 9 के ग्लोबल वेरिएंट का भी हिस्सा है।
  • अगर Redmi 9 Prime हैंडसेट वाकई में Redmi 9 ही निकलता है तो हम फोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर, 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज होने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा रेडमी 9 प्राइम हैंडसेट में 6.53 इंच डिस्प्ले, 5020 एमएएच बैटरी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल-सिम सपोर्ट होगा।
  • पिछले हिस्से पर क्वाड कैमरा सेटअप भी है। यहां पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement