LG Velvet 5G इस नए प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च

img

LG Velvet 5G को डायमेंसिटी 800 चिपसेट के साथ कथित तौर पर Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग में देखा गया है। एलजी वेलवेट को मूल रूप से दक्षिण कोरिया में मई में 5G सपोर्ट और स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था। जर्मन एलजी वेबसाइट पर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ फोन के 4जी वेरिएंट को भी लिस्ट किया जा चुका है। अब, ऐसा लगता है कि मीडियाटेक चिपसेट के साथ एक और 5जी वेरिएंट आने वाला है। हालांकि, LG ने इसके बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Gadgetsrewind की एक रिपोर्ट के अनुसार, LG Velvet का एक नया मॉडल Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग में देखा गया है। यह लिस्टिंग फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी देती है, जिनमें से सबसे दिलचस्प है, मीडियाटेक MT6883 चिपसेट। यह डायमेंसिटी 800 चिपसेट है, जो Mali G57 जीपीयू के साथ आता है। यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जिसमें 2 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक पर सेट किए गए चार कॉर्टेक्स-ए77 कोर और 2 गीगाहर्ट्ज़ पर सेट किए गए 4 कॉर्टेक्स-ए55 कोर शामिल हैं। लिस्टिंग में 6 जीबी रैम, 1,080x2,460 पिक्सल डिस्प्ले, 420ppi पिक्सल डेंसिटी और Android 10 की जानकारी भी मिलती है।

याद दिला दें कि LG Velvet 5G के जर्मन वेबसाइट पर लिस्टेड वेरिएंट में 8 जीबी रैम और Snapdragon 845 चिपसेट शामिल है और उम्मीद की जा रही है इस आगामी मीडियाटेक डायमेंसिटी वेरिएंट के अन्य सभी स्पेसिफिकेशन एक समान होंगे। अन्य देशों में लॉन्च हुए एलजी वेलवेट फोन में एंड्रॉयड 10, 6.8 इंच का फुल-एचडी+ सिनेमा फुलविज़न ओलेड डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 4,300 एमएएच बैटरी, 10 वॉट वायरलेस चार्जिंग, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement