होंडा ने बेचे 11 लख से अधिक दोपहिया वाहन

img

होंडा टू-व्हीलर ने देश भर में 11 लाख बीएस6 दोपहिया वाहनों की बिक्री कर ली है। होंडा ने दावा किया है कि इस वह पहली कंपनी है जिसने यह उपलब्धि हासिल की है। कंपनी ने बताया है कि होंडा एक्टिवा 6जी स्कूटर और शाइन 125 बाइक की धमाकेदार बिक्री का इस उपलब्धि का बड़ा कारण है। होंडा ने बताया कि कंपनी के प्रोफाइल में 11 बीएस6 टू-व्हीलर मॉडल हैं। पिछले वित्त वर्ष में होंडा ने 6.5 लाख बीएस6 दोपहिया वाहनों की बिक्री की थी। होंडा मोटरसाइकिल अप्पने ग्राहकों को नई बाइक व स्कूटर की खरीद कर आकर्षक फाइनेंस विकल्प प्रदान कर रही है। होंडा अपने नए वाहनों पर 95 प्रतिशत तक फाइनेंस उपलब्ध करा रही है।

इसके अलावा फ्लेक्सिबल ईएमआई का भी विकल्प दिया जा रहा है जिसके तहत ग्राहकों को पहले तीन महीने नई दोपहिया की ईएमआई का सिर्फ आधा देना होगा, बाकी ईएमआई आगे के महीनों में चुकाई जा सकती है। ग्राहक लोन की समय सीमा को 36 महीने तक बढ़ा सकते हैं, इससे उन्हें समय की कोई परेशानी नहीं होगी। ध्यान देने वाली बात है कि इस ऑफर का लाभ ग्राहक के प्रोफाइल को देख कर दिया जाएगा, जो कि फाइनेंसर की जरूरत के अनुसार होनी चाहिए। होंडा की नजदीकी डीलरशिप में इस ऑफर की अधिक जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

हाल ही में होंडा ने लिवो बीएस6, ग्राजिया 125 बीएस6 आदि को लॉन्च किया है, वहीं आने वाले दिनों में बीएस6 सीबी होर्नेट 160आर को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने मार्च में 2020 अफ्रीका ट्विन को लॉन्च किया था और अब इसकी डिलीवरी शुरू कर दी गयी है। जून में कंपनी ने घरेलू और निर्यात दोनों मिलाकर कुल 2,10,879 यूनिट वाहनों की बिक्री की है। साल-दर-साल बिक्री के अनुसार कंपनी की बिक्री में 55 प्रतिशत की गिरावट आई है। पिछले साल जून माह में कुल 4,76,364 यूनिट वाहनों की बिक्री की थी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement