अनुपम खेर की मां, भाई और उनका परिवार कोविड-19 से संक्रमित

img

मुंबई, रविवार, 12 जुलाई 2020। वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने खुलासा किया है कि उनकी मां दुलारी, भाई राजू खेर और उनके परिवार के दो अन्य सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेता ने स्वास्थ्य अपडेट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका कोविड टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया है। अनुपम ने साझा किए गए लघु वीडियो में कहा, "यह सभी को सूचित करने के लिए है कि मेरी मां दुलारी कोविड पॉजिटिव (माइल़्ड) पाई गई हैं। हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। मेरे भाई, भाभी और भतीजी का भी सावधानी बरतने के बाद भी टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद भी टेस्ट कराया और मेरा रिपोर्ट नेगेटिव आया है।"

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं दोस्तों, शुभचिंतकों और बाकी सभी को सूचित करना चाहूंगा कि मैं अपनी मां को कल एक चेक-अप के लिए ले गया था, क्योंकि उन्हें भूख कम लगने लगी थी। डॉक्टर की सिफारिश पर, हम उन्हें सीटी स्कैन के लिए ले गए। टेस्ट कराने के बाद वह वह मामूली रूप से कोविड से संक्रमित पाई गईं।" खेर ने आगे कहा, "मां की उम्र के कारण, हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। वह ठीक है। तीन अन्य सदस्यों (मेरे भाई, उनकी पत्नी और मेरी भतीजी) में भी कोविड का हल्का संक्रमण मिला है।

मैंने खुद भी टेस्ट कराया, जो नेगेटिव आया है। परिवार ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है और हमने बीएमसी को सूचित किया है। मैं उन सभी लोगों से अपील करना चाहता हूं, जिनके माता-पिता वृद्ध हैं, कृपया अपने माता-पिता का परीक्षण करवाएं, भले ही उनमें हल्के लक्षण नजर आए। पिछले कुछ महीनों में मेरे भाई और उनके परिवार द्वारा अत्यधिक सावधानी बरतने के बावजूद, उनका भी टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैं सभी से इसे गंभीरता से लेने का आग्रह करता हूं और समझता हूं कि कोई भी सुरक्षा उपाय पर्याप्त नहीं हैं। दोस्तों, अपनी सुरक्षा को कम न होने दें। आइए सतर्क रहें, आइए सजग रहें और आइए बुरे समय से मिलकर लड़ें।"

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement