गांगुली हुए 48 के, बधाइयों का लगा तांता

img

नई दिल्ली, बुधवार, 08 जुलाई 2020। बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बुधवार को 48 साल के हो गए हैं। गांगुली को इस मौके पर हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। गांगुली को भारतीय क्रिकेट की तस्वीर बदलने वाला कप्तान कहा जाता है। वह भारत के महान कप्तानों में गिने जाते हैं। गांगुली के साथ लंबे अरसे तक खेलने वाले और उनके सलामी जोड़ीदार रहे सचिन तेंदुलकर ने उन्हें मुबारकबाद देते हुए ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो दादी। उम्मीद है कि हमारी मैदान के बाहर की साझेदारी उसी तरह से चलती रहेगी जिस तरह से मैदान के अंदर चली थी। आपका साल अच्छा रहे।"

वीवीएस. लक्ष्मण ने लिखा, "जन्मदिन की बधाई हो गांगुली। उम्मीद है कि आप ज्यादा से ज्यादा सफलता हासिल करो और ज्यादा से ज्यादा प्यार तुम्हें मिले। आपका दिन और साल अच्छा रहे।" मोहम्मद कैफ ने लिखा, "एक बेहतरीन बल्लेबाज से शानदार कप्तान तक और अब भारतीय क्रिकेट का पूरी तरह से नेतृत्व करने वाले, मेरे फेवरेट कप्तान और मेंटॉर सौरव गांगुली को जन्मदिन की शुभकामनाएं। लेकिन फौलादी सीना दिखा के ऐसे कौन चढ़ता है दादा।" बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने लिखा, "अपने समय के सबसे शानदार और विजनरी कप्तान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों तक ले जाने वाले इंसान के साथ काम करना बड़े गर्व की बात है। शुभो जन्मोदिन सौरव गांगुली।"

ईशांत शर्मा ने लिखा, "शुभो जन्मोदिन दादा। कई लोगों के लिए प्ररेणा। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।" प्रज्ञान ओझा ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो दादा। शानदार कप्तान से लेकर एक बेहतरीन प्रशासक तक, आपने हर काम शानदार तरीके से किया है। उम्मीद है कि आप भारतीय क्रिकेट के भले के लिए अच्छा काम करना जारी रखोगे।" आईसीसी ने गांगुली की कई उपलब्धियों को अपने ट्विटर हैंडल पर जारी करते हुए उन्हें बधाई दी है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement