बेंगलुरु में कोई लॉकडाउन नहीं होगा, राज्य की अर्थव्यवस्था सुधारना भी महत्त्वपूर्ण- येदियुरप्पा

img

बेंगलुरु, शुक्रवार, 26 जून 2020। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को कहा कि शहर में कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे और नये सिरे से कोई लॉकडाउन नहीं लागू किया जाएगा। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राज्य की आर्थिक स्थिति को सुधारना भी उतना ही महत्त्वपूर्ण है जितना कोविड-19 के प्रसार को रोकना। उन्होंने कहा कि भले ही राज्य की राजधानी को कोविड प्रबंधन के मामले में पूरे देश के लिए एक मॉडल माना जा रहा था और पिछले कुछ दिनों में संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखी गई हो लेकिन हर किसी के सहयोग से वैश्विक महामारी पर नियंत्रण पाया जा सकता है। उनकी इस टिप्पणी से एक दिन पहले राजस्व मंत्री आर अशोक ने कहा था कि बेंगलुरु अब भी अन्य शहरों एवं राज्यों में कोविड-19 की स्थिति की तुलना में ‘सुरक्षित’ है।

Today, I've called a meeting with MLAs from Bengaluru&ministers on increase in COVID19 cases in the city. Each MLA&minister has to work towards the prevention of this disease in their constituency. There is no question of lockdown as we've already sealed some areas: Karnataka CM pic.twitter.com/898pxyvhKB

— ANI (@ANI) June 26, 2020

उन्होंने फिलहाल दोबारा लॉकडाउन लगाने की संभावना से इनकार कर उन सभी अटकलों को विराम दे दिया कि मामलों में वृद्धि के मद्देनजर राजधानी में ऐसे किसी कदम पर विचार किया जा रहा है। येदियुरप्पा ने यहां संवाददाताओं से कहा, “किसी भी कारण से लॉकडाउन लगाने का सवाल ही नहीं उठता है। कुछ इलाकों में (जहां मामले ज्यादा हैं) हमने पहले से लॉकडाउन लगाया हुआ है, उन इलाकों के अलावा इसे कहीं और लागू करने का सवाल ही नहीं उठता है।” कोविड-19 को नियंत्रित करने के कदमों पर चर्चा करने के लिए बेंगलुरु के मंत्रियोंऔर सभी दलों के विधायकों तथा सांसदों के साथ अपनी बैठक से पहले उन्होंने कहा कि राज्य की आर्थिक स्थिति सुधारना भी उतना ही महत्त्वपूर्ण है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement