Oppo F7 को भारत में मिला Android 10 अपडेट

img

Oppo F7 को जून 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7 सिस्टम अपडेट मिलना शुरू हो गया है। सिस्टम अपडेट भारत में ओप्पो एफ7 यूज़र्स के लिए भी उपलब्ध है। इस अपडेट में डार्क मोड, फोकस मोड आदि नए फीचर्स मिलते हैं। ColorOS 7 अपडेट बेहतर यूज़र अनुभव के लिए लैंडस्केप मोड और कैमरा यूज़र इंटरफेस के लिए गेस्चर जैसे फीचर्स से लैस आता है। ओप्पो एफ7 को आने वाले दिनों में भारत में वाई-फाई कॉलिंग (या VoWiFi) सुविधा मिलने की भी उम्मीद है। स्मार्टफोन को 2018 में एंड्रॉयड 8 पर आधारित कलरओएस 5 के साथ लॉन्च किया गया था और पिछले साल जुलाई में इसे कलरओएस 6 मिला था।

Oppo कम्युनिटी पेज पर साझा किए गए चेंजलॉग के अनुसार, ColorOS 7 अपडेट बिल्ड नंबर CPH1819EX_11.C.12_1120_202002071659 के साथ आता है। चेंजलॉग में ओप्पो कहती है कि Oppo F7 यूज़र्स जो "ट्रायल वर्ज़न" पर हैं, उन्हें सिस्टम को दो बार अपडेट करने की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि वे जिस ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल कर रहे हैं वह "आधिकारिक वर्ज़न" है।।

यूज़र्स को अपडेट मिलने पर नोटिफिकेशन पैनल पर इसकी सूचना मिल जाएगी। हालांकि यदि आप खुद से इसे जांचना चाहते हैं तो आप अपने फोन की सेटिंग्स ऐप के अंदर मौजूद सॉफ्टवेयर अपडेट पर जाकर इसकी उपलब्धता को जांच सकते हैं। आप सेटिंग्स मेन्यू में ट्रायल वर्ज़न  को चुन कर भी इस ColorOS 7 अपडेट को प्राप्त कर सकते हैं।

ColorOS 7 new features

  • जून 2020 के एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ, Oppo F7 यूज़र्स को एक नया बॉर्डरलेस डिज़ाइन, नए फॉन्ट, ऑप्टिमाइज़्ड गेस्चर, नए लाइव और स्टैटिक वॉलपेपर, बेहतर कैमरा यूआई और बेहतर वाई-फाई सुरक्षा मिल रही है। अन्य फीचर्स में डार्क मोड, फोकस मोड, फ्लोटिंग विंडो, होम स्क्रीन पर कस्टमाइज़ करने लायक ऐप आइकॉन, नई स्क्रीनशॉट सेटिंग्स और सोलूप वीडियो ऐप शामिल हैं। इसके अलावा यूज़र्स अब ओप्पो शेयर के जरिए Vivo और Xiaomi स्मार्टफोन के साथ फाइलें साझा कर सकेंगे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement