सैनिकों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी- जेपी नड्डा

img

जयपुर, शनिवार, 20 जून 2020। गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को कहा कि उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने छह दशक का काम छह साल में पूरा कर दिखाया है। नड्डा भारतीय जनता पार्टी की डिजिटल राजस्थान जनसंवाद रैली के जरिए जोधपुर और बीकानेर संभाग के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन की शुरुआत में नड्डा ने गलवान घाटी घटना का संदर्भ देते हुए कहा कि आज समय गमगीन है। उन्होंने कहा कि वे अपनी ओर से और अपनी पार्टी की ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और उनके परिवारों को भरोसा दिलाते हैं कि उनके सपूतों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

BJP@BJP4India

आज जब देश की सेना गलवान में डटी हुई है तो कांग्रेस के नेता ट्वीट करके फौज का मनोबल गिरा रहे हैं और अपनी बुद्धि का प्रदर्शन कर रहे हैं। क्या उन्हें अंतरराष्ट्रीय समझौतों की जानकारी नहीं है?: श्री @JPNadda #BJPJanSamvad

883

1:55 pm - 20 जून 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

उन्होंने कहा, “मैं उनके परिवारों को यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आपकी यह शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। ईश्वर उन परिवारों को शक्ति दे क्योंकि वे सिर्फ उनके परिवार के सपूत नहीं थे वे देश के सपूत थे ... सारा देश उनके साथ खड़ा है ये बात मैं कहना चाहता हूं। ’ इस डिजिटल रैली का आयोजन केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने के उपलक्ष्य में किया गया। नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार के एक साल के काम को पिछले कार्यकाल के काम से अलग करके नहीं देखा जा सकता। उन्होंने कहा मोदी सरकार ने, छह दशक का काम छह साल में पूरा कर दिखाया है। 

 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement