सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार से पूछा, आपने कोरोना को लेकर अब तक क्या किया?

img

नई दिल्ली, बुधवार, 17 जून 2020। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में कोविड-19 मरीजों की देखभाल और शवों के सही तरीके से निपटान से संबंधित मामले पर सुनवाई की। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पूछा कि दिल्ली सरकार ने इन मुद्दों को लेकर क्या किया है? उसे इस संबंध में अदालत को बताना चाहिए। बता दें कि कोर्ट ने इस मामले पर स्वतः संज्ञान लिया है।  शीर्ष अदालत की तीन जजों की पीठ ने दिल्ली सरकार से पूछा कि दिल्ली ने अब तक क्या किया? कृपया कर डॉक्टरों और नर्सों को बचाइए।

ये लोग कोरोना वॉरियर्स हैं। आप लोगों की तरफ से सच्चाई छुपाई जा रही है। आप (दिल्ली सरकार) सच्चाई को बाहर नहीं आने देना चाहते हैं। हालांकि, कुछ वीडियो सामने आए हैं, जो लापरवाही की जानकारी देते हैं। वहीं, अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर दिल्ली सरकार ने शीर्ष अदालत को बताया कि वह मरीजों की देखभाल, शवों के प्रबंधन और कोविड-19 जांच बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। राज्य सरकार ने कोर्ट को बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हाल ही में एलएनजेपी अस्पताल का दौरा करने के बाद चीजों में सुधार किया जा रहा है।

ANI@ANI

Supreme Court starts hearing the Suo Motu Cognisance (SMC) matter related to the 'proper treatment of #COVID19 patients and dignified handling of bodies in government hospitals'.

347

12:46 PM - Jun 17, 2020

Twitter Ads info and privacy

 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement