लगता है, महाराष्ट्र में सरकार के नाम पर सर्कस चल रहा है- राजनाथ सिंह

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 09 जून 2020। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कोविड-19 महामारी सेनिपटने को लेकर महाराष्ट्र की शिवसेना नीत गठबंधन सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि राज्य में सरकार के नाम पर सर्कस हो रहा है। महाराष्ट्र के लिए एक डिजिटल रैली को संबोधित कर रहे राजनाथ सिंह ने कोविड-19 का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान अलग अलग जगहों पर फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों की मदद के लिये अभिनेता सोनू सूद के कार्यों की सराहना की और शिवसेना द्वारा अभिनेता की आलोचना करने पर सवाल उठाया। रक्षा मंत्री ने कहा, ‘‘महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न हालात देखें तो सवाल उठता है कि क्या राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है? क्या ऐसे हालात के लिए वहां सरकार बनी थी? ये हो क्या रहा है? ’’

Rajnath Singh@rajnathsingh

मैं महाराष्ट्र की जनता का अभिनंदन करना चाहता हूँ कि दोहरे संकट के बावजूद वह मज़बूती के साथ खड़ी है। महाराष्ट्र की धरती छत्रपति शिवाजी जैसे प्रतापी और दृढ़ संकल्पी योद्धाओं से प्रेरणा लेती है मुश्किल घड़ी में भी अपना रास्ता बना लेना यही शिवाजी महाराज ने हम सभी को प्रेरणा दी है।

3,122

8:29 pm - 8 जून 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

उन्होंने कहा, ‘‘ महाराष्ट्र की सरकार तीन दलों की सरकार है। जो हो रहा है उसे देख कर लगता है कि सरकार के नाम पर सर्कस हो रहा है।’’ भाजपा की महाराष्ट्र जन संवाद रैली को संबोधित कर रहे सिंह ने कहा कि विकास का जो दृष्टिकोण महाराष्ट्र सरकार के पास होना चाहिए, वो नहीं है। शिवसेना पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए भाजपा और शिवसेना का गठबंधन हुआ, लेकिन गठबंधन के बाद सत्ता की लालसा में भाजपा को धोखा दिया गया। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement