कर्नाटक से राज्यसभा चुनाव लड़ेंगे एचडी देवगौड़ा, नामांकन कल

img

बेंगलुरू, सोमवार, 08 जून 2020। जनता दल (एस) के संरक्षक एच डी देवेगौड़ा ने 19 जून को होने वाला राज्यसभा चुनाव कर्नाटक से लड़ने का फैसला किया है और इसके लिये वह मंगलवार को पर्चा दाखिल करेंगे। देवेगौड़ा के पुत्र एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। कुमारस्वामी ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कई राष्ट्रीय नेताओं एवं पार्टी विधायकों के आग्रह के बाद यह निर्णय किया है। राज्यसभा में भेजने के लिये उन्हें राजी करना आसान काम नहीं था।

ANI_HindiNews@AHindinews

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा (फाइल फोटो में) ने हमारी पार्टी के विधायकों, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कई अन्य नेताओं के अनुरोध पर राज्यसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। कल, वह नामांकन दाखिल करेंगे: एच.डी. कुमारस्वामी, जनता दल (सेक्युलर) #कर्नाटक

44

12:43 pm - 8 जून 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

कुमारस्वामी ने ट्वीट किया, पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा ने पार्टी विधायकों एवं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी तथा कई अन्य राष्ट्रीय नेताओं के आग्रह पर राज्य सभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि वह कल पर्चा दाखिल करने जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, सभी के प्रस्ताव पर सहमति जताने के लिये श्री देवेगौड़ा का धन्यवाद। उन्हेांने कहा कि राज्यसभा में भेजने के लिये उन्हें राजी करना आसान काम नहीं था। कर्नाटक विधानसभा में जनता दल एस के पास 34 सीट है और अपने दम पर सीट जीतने की स्थिति में नहीं है और इसके लिये उसे कांग्रेस के समर्थन की आवश्यकता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement