फोर्ब्स 2020 की हाईएस्ट पेड सेलेब्स की सूची में अक्षय कुमार अकेले भारतीय

img

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इस साल एक बार फिर से फोर्ब्स की 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स की सूची में 48.5 मिलियन डॉलर की अनुमानित कमाई के साथ अपनी जगह बनाई है। अभिनेता ने पिछले साल भी सूची में स्थान प्राप्त किया था। फोर्ब्स ने अक्षय को "बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार" और "भारत की सबसे परोपकारी हस्तियों में से एक" के रूप में दर्शाया है। अक्षय, विल स्मिथ (69 वें नंबर पर) और एंजेलिना जोली (99) जैसे हॉलीवुड सितारों से आगे 52 वें पायदान पर हैं।

अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए फोर्ब्स ने आगे लिखा है, "एक बैंकेबल फिल्म स्टार, वह अपनी आगामी फिल्मों 'बच्चन पांडेय' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों से 13 मिलियन डॉलर तक कमाने के लिए तैयार हैं।" इधर अक्षय कुमार ने साझा किया, "मैं बस 1 करोड़ रुपये कमाना चाहता था। लेकिन मैं एक इंसान हूं, और जब मैंने अपना पहला एक करोड़ कमाया तो मैंने सोचा कि मैं 100 करोड़ क्यों नहीं बना सकता। सच कहूं तो मुझे कोई रोक नहीं रहा था।"

फोर्ब्स ने अक्षय के बड़ी स्ट्रीमिंग कंपनी अमेजन प्राइम वीडियो के साथ कोलाबोरेशन में बनाई डिजिटल डेब्यू सीरीज 'द एंड' को इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल होने का एक कारण बताया। इस सुपरस्टार ने पिछले साल चार बैक-टू-बैक हिट फिल्में दीं थीं, जिनमें 'केसरी', 'मिशन मंगल', 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज'। अक्षय की आने वाली फिल्मों में 'लक्ष्मी बम', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' शामिल हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement