Amazfit Bip S स्मार्टवॉच लॉन्च

img

Xiaomi समर्थित वीयरेबल ब्रांड Huami ने भारत में Amazfit Bip S स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। नई स्मार्टवॉच 5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड के साथ आती है और 40 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है। यह जीपीएस सपोर्ट से लैस आती है। इसके जरिए यूज़र्स अपने स्मार्टफोन पर म्यूज़िक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। Amazfit Bip S को जनवरी में CES 2020 में पेश किया गया था और अब इसे आखिरकार भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है। यह पिछले साल भारत में लॉन्च किए गए Amazfit Bip Lite के अपग्रेड के रूप में आया है।

Amazfit Bip S price in India, availability details

  • भारत में अमेज़फिट बिप एस की कीमत 4,999 रुपये है। स्मार्टवॉच Amazon, Flipkart और Myntra के साथ-साथ ऑफलाइन स्टोर जैसे क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और पूर्विका मोबाइल्स के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। इसके अलावा यह देश में Amazfit साइट के जरिए भी बेची जाएगी। Huami ने भारत में Amazfit Bip S को बेचने के लिए आयातक PR Innovations के साथ अपनी साझेदारी को बनाए रखा है।

Amazfit Bip S specifications, features

  • अमेज़फिट बिप एस पॉलीकार्बोनेट से बनाई गई है, जिसके कारण इसका बिना स्ट्रैप के वज़न केवल 19 ग्राम और स्ट्रैप के साथ 31 ग्राम होता है। इसके आयताकार डायल का साइज़ 42x35.3x11.4 मिलीमीटर है। यह कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 के साथ आता है और लोकेशन ट्रैकिंग के लिए जीपीएस और ग्लोनास से लैस आता। इसमें 1.28 इंच का ट्रांसफ्लेक्टिव कलर टीएफटी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 176x176 पिक्सल है। यह ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर भी सपोर्ट करता है। इसमें 2.5 डी कॉर्निंग गोरिल्ला 3 टेम्पर्ड ग्लास टचस्क्रीन आती है और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी शामिल है।
  • Amazfit Bip S में 200mAh की बैटरी है, जो लगभग 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है और Huami का दावा है कि बेसिक इस्तेमाल के साथ यह 40 दिनों तक चल सकती है। यदि आप Amazfit Bip S पर लगातार GPS का उपयोग करते हैं, तो यह 22 घंटे तक चलेगी। घड़ी में Amazfit OS चलता है और सेंसर में PPG बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर, 3-एक्सिस एक्सेलेरेशन सेंसर और 3-एक्सिस जियोमैग्नेटिक सेंसर शामिल हैं। अमेज़फिट बिप एस 5ATM वाटर रेसिस्टेंट फीचर से लैस आती है। इसमें निरंतर हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर शामिल है। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच 10 स्पोर्ट्स मोड से लैस आती है और घड़ी का उपयोग करके आप अपने फोन पर म्युज़िक को कंट्रोल कर सकते हैं, साथ ही रिमाइंडर और मौसम की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement