ट्रायम्फ टाइगर 900 की बुकिंग हुई शुरू

img

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल लॉकडाउन में ढील मिलते ही भारत में जल्द ही एक नई बाइक लाने की तैयारी में जुट गया है, कंपनी ने अब टाइगर 900 की बुकिंग आज से शुरू कर दी है। ट्रायम्फ टाइगर 900 को कंपनी के डीलरशिप व वेबसाईट पर 50,000 रुपये की अग्रिम राशि देकर बुक किया जा सकता है। कंपनी इसे नई डिजाईन, अतिरिक्त फीचर्स व उपकरण के साथ लाने वाली है, हाल ही में कंपनी ने इसका तक टीजर भी जारी किया था।

अनुमान है कि ट्रायम्फ टाइगर 900 को इस महीने के अंत में या अगले महीने के शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक को दो वैरिएंट जीटी वैरिएंट और प्रो वैरिएंट में उतारा जा सकता है, कंपनी ने टाईगर 800 के मुकाबले बहुत ही अलग है। कंपनी ने टाईगर 900 को पहले मॉडल के मुकाबले पतला रखा है तथा नए आक्रामक एलईडी हेडलैंप लगाये गये है। ट्रायम्फ ने इसमें कई नई चीजें जोड़ी है जिसमे नई टीएफटी स्क्रीन भी शामिल है, यह अब पहले से बड़ा है तथा इसमें नया कनेक्टिविटी तकनीक भी दिया गया है।

इसके साथ ही बाइक में 6 राइडिंग मोड भी दिए गये है, लेकिन यह आपके वैरिएंट पर निर्भर करता है। इसमें रोड, रेन, स्पोर्ट, ऑफ रोड, ऑफ रोड प्रो तथा राइडर शामिल है, इनमें एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, सस्पेंसन सहित कई चीजों को कस्टमाईज करने का विकल्प भी शामिल है। ट्रायम्फ ने इस बाइक में 888 सीसी का 3-सिलेंडर वाला इंजन लगाया है, जो कि 93.7 बीएचपी का पॉवर प्रदान करता है, इसके टार्क में 10 प्रतिशत की बढ़त हुई है तथा अब यह 87 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है। यह अब पहले से दमदार हो गयी है।

अनुमान है कि ट्रायम्फ टाइगर 900 की शुरूआती कीमत 12 लाख रुपये हो सकती है तथा टॉप वैरिएंट की कीमत 15 लाख रुपये तक जा सकती है। यह भारत में कंपनी की लोकप्रिय बाइक में से जिस वजह से इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। पिछले ही महीने नई ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस को कंपनी ने भारत में लॉन्च किया है, अब जल्द ही इसकी डिलीवरी शुरू कर सकती है। ट्रायम्फ मोटरसाइकिल को भारत में लगातार अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है जिस वजह कंपनी ने मॉडल ला रही है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement