Realme X3 SuperZoom होगा 26 मई को लॉन्च

img

Realme X3 SuperZoom आधिकारिक रूप से 26 मई को यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। इसकी घोषणा Realme यूरोप के ट्विटर हैंडल पर द्वारा की गई। हालांकि, फोन को डिजिटल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग को रियलमी के सोशल मीडिया चैनल्स के साथ-साथ कंपनी की वेबसाइट पर भी देखा जा सकेगा। कंपनी द्वारा साझा किए टीज़र पोस्टर में लॉन्च की तारीख व समय के अलावा रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन हम जानते हैं कि इस स्मार्टफोन का फोकस खासतौर पर कैमरे पर होगा, जिसमें 60एक्स ज़ूम सपोर्ट अहम है। यह जानकारी रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ पहले ही दे चुके हैं।

Realme Europe के ट्विटर पोस्ट के अनुसार, Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन 26 मई को यूरोप में भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स जैसे ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब के साथ रियलमी.कॉम पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। नए प्रोडक्ट के उल्लेख से अंदाजा लगया जा सकता है कि इस 26 मई के लॉन्च इवेंट में रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम के अलावा भी कई ओर प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जा सकते हैं। अंदाजा लगया जा रहा है कि रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम को भारत में भी दिखाया जाए, क्योंकि 25 मई को भारत में Realme Watch और Realme TV से भी पर्दा उठाया जाएगा।

Realme X3 SuperZoom specifications (expected)

  • रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले होगा। यह Snapdragon 855+ चिपसेट पर काम करेगा और 12 जीबी LPDDR4X रैम और 256 जीबी UFS 3.0 स्टोरेज पर के साथ आएगा।
  • फोटो व वीडियो के लिए स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एफ/2.3 अपर्चर और 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा लेंस होगा। इसके अलावा इसमें एफ/3.4 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सेल का सेंसर होगा, जो 5x ऑप्टिकल और 60x डिज़िटल ज़ूम सपोर्ट करेगा। इसका चौथा कैमरा एफ/2.4 अपर्चर वाला मैक्रो लेंस होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2-मेगापिक्सल होगा। Realme X3 SuperZoom के फ्रंट में दो कैमरा होंगे, जिनमें से एक 32-मेगापिक्सल सेंसर होगा, लेकिन दूसरे की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement