यह है हॉलीवुड के सबसे ज्यादा भुगतान वाले अभिनेता

img

जॉनसन योर के प्रसिद्ध बीस-बीस सौदे के करीब के रूप में एक वेतन सूत्र उतारा है क्योंकि इन दिनों किसी भी स्टार को मिल सकता है। वहीं वह $ 23.5 मिलियन तक का अग्रिम वेतन जमा करेंगे - उनकी आगामी बोली के लिए अभी तक की उच्चतम बोली- अगले स्तर: जुमांजी । इसके साथ ही वह हाई-ग्रॉसिंग फ्रैंचाइज़ी फिल्मों में से 15% तक पूल की कमान संभालते हैं, जिसमें जुमांजी: वेलकम टू द जंगल शामिल है, जिसका दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर $ 962.1 मिलियन था। और उसे एचबीओ के बॉलर्स के लिए प्रति एपिसोड 700,000 डॉलर और अंडर आर्मर के साथ कपड़ों, जूतों और हेडफ़ोन की रॉयल्टी के सात आंकड़ों का भुगतान किया जाता है ।

हालाँकि जॉनसन का सौदा अभी कारोबार में सबसे बड़ा है, वह आकर्षक सौदे के साथ एकमात्र नहीं है। इसके अलावा रॉबर्ट डाउनी जूनियर को आयरन मैन के रूप में उनकी भूमिका के लिए $ 20 मिलियन अपफ्रंट और पूल का करीब 8% हिस्सा मिलता है, और यह कि एवेंजर्स: एंडगेम में उनके काम के लिए लगभग $ 55 मिलियन की राशि है , जिसने बॉक्स ऑफिस पर $ 2.796 बिलियन की कमाई की। आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह सकल इतना बड़ा था कि इसने डाउनी के अलावा, क्रिस हेम्सवर्थ, ब्रैडली कूपर और पॉल रुड के लिए इस साल की शीर्ष कमाई वाली सूची में स्थान हासिल किया; साथ में, उन्होंने $ 284 मिलियन कमाए, जिसमें से अधिकांश मताधिकार से आए थे।

इसके साथ ही अर्ली सुलिवन राइट गाइजर के मनोरंजन वकील डेविड चिडेल ने कहा, " डाउनी और (स्कारलेट) जोहानसन जैसी हस्तियों के पास वर्तमान में द टावेल -पोल फिल्मों, जैसे कि एवेंजर्स श्रृंखला बनाने के लिए करोड़ों डॉलर का निवेश करने वाले स्टूडियो से भारी भरकम मुआवजा पैकेज की मांग करने के लिए चरम उत्तोलन है । इसके अलावा  और मैकरै ने फोर्ब्स को बताया । वहीं कूपर वह दुर्लभ अभिनेता है जो 2019 की रैंकिंग के लिए खुद पर दांव लगा सकता है। इसके साथ ही अभिनेता ने एवेंजर्स में रॉकेट राचकोन को आवाज देने के लिए अपने $ 57 मिलियन का केवल 10% कमाया ।

सत्तर प्रतिशत ए स्टार इज़ बॉर्न से आया है , जो छोटे संगीत नाटक है, जिसे उन्होंने लेडी गागा के साथ निर्देशित, निर्मित, कायरोट और अभिनीत किया है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  फिल्म कूपर के लिए एक जुनून परियोजना थी, और उन्होंने फिल्म और गागा के वेतन में जाने के लिए किसी भी अग्रिम वेतन को जब्त कर लिया। वहीं इसने फिल्म का भुगतान किया, जिसके पास केवल $ 36 मिलियन का उत्पादन बजट था, जिसने दुनिया भर में $ 435 मिलियन की कमाई की, कूपर को अनुमानित 40 मिलियन के साथ छोड़ दिया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement