फ्लिपकार्ट बना विशाल मेगा मार्ट का डिलेवरी पार्टनर

img

बेंगलुरु, मंगलवार, 19 मई 2020। फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को कहा कि वह रिटेल स्टोर चेन विशाल मेगा मार्ट से जुड़ कर 26 शहरों में सुरक्षित आपूर्ति श्रृंखला के माध्यम से आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी करेगा। फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफॉर्म पर एक विशाल मेगा मार्ट एसेंशियल स्टोर बनाया गया है। उपभोक्ता 365 से अधिक विशाल मेगा मार्ट स्टोर्स से अट्टा, चावल, तेल, दाल, पेय पदार्थ, साबुन, टूथपेस्ट और अन्य आवश्यक वस्तुएं जैसे आर्डर कर सकते हैं। ये सभी आर्डर केवल निगरानी क्षेत्र को छोड़कर, सभी जोनों के सरकारी दिशानिदेशरें के अनुसार फ्लिपकार्ट द्वारा होम डिलेवरी दी जाएगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा, "एक बार जब कोई ग्राहक फ्लिपकार्ट एप के माध्यम से ऑर्डर देता है, तो वितरण अधिकारी निकटतम विशाल स्टोर से उत्पादों को इकट्ठा करेंगे और ग्राहक के दरवाजे पर वितरित करेंगे।" फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, "हम 26 शहरों में ग्राहकों के घरों तक किराने और आवश्यक वस्तुओं की डोरस्टेप डिलेवरी करेंगे और यह शहरों के आधुनिक रिटेल स्टोर के साथ ही संभव है। हमारा मंच मजबूत प्रौद्योगिकी द्वारा समर्थित है, जिससे हम कस्टमर को रीयल टाइम में उनका आर्डर पहुंचाने में सक्षम हैं।"

फ्लिपकार्ट अपनी एसेंशियल सेवा की शुरूआत, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, एनसीआर-दिल्ली, गुड़गांव, गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद, पटना, गोवा, गुवाहाटी, अमृतसर, जालंधर, जयपुर, बरेली, वाराणसी, लखनऊ, कानपुर, अलीगढ़, देहरादून, इंदौर, भोपाल , ग्वालियर, रायपुर, बिलासपुर और भुवनेश्वर से करेगा। अगले चार हफ्तों में इसे 240 से अधिक शहरों में बढ़ाया जाएगा। विशाल मेगा मार्ट के सीईओ और एमडी गनेंद्र कपूर ने कहा, "अब हमारे ग्राहक फ्लिपकार्ट पर मौजूद हमारे 365 प्लस स्टोर से सामान आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं और उन्हें डोरस्टेप डिलेवरी दी जाएगी।"

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement