कमलनाथ और नकुलनाथ के लापता होने के छिंदवाड़ा में लगे पोस्टर

img

  • रखा गया 21 हजार नगद ईनाम

भोपाल, मंगलवार, 19 मई 2020। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और छिदवाड़ा से विधायक कमलनाथ और उनके सांसद पुत्र नकुलनाथ के पोस्टर लगाकर उनकी तलाश की जा रही है। छिंदवाड़ा शहर में लगाए गए इन पोस्टरों पर लिखा है गुमशुदा की तलाश और बढ़े अक्षरों में लिखा है लापता कमलनाथ और नकुलनाथ की फोटो के नीचे लिखा हुआ है छिंदवाड़ा के लापता विधायक एवं सांसद को इस संकट काल में छिंदवाड़ा की जनता ढूढ़ रही है। जो इन्हें छिंदवाड़ा लेकर आएगा उसे 21000 रूपए का नगद ईनाम दिया जाएगा। इस पोस्टर में सबसे नीचे एक चौकोर खाने में लिखा है चिट्ठी न कोई संदेश न जाने कौन सा देश जहाँ तुम चले गए। 

मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपनी ऑनलाइन प्रेसवार्ता और राज्य सरकार को लिखी जा रही चिट्ठीयों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। कमलनाथ वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भी है। उन्होनें पिछले दिनों प्रदेश से कांग्रेस की सत्ता जाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को इसका जिम्मेदार बताया था जिसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए थे लेकिन बाद में उन्होनें अपनी इस बात का खंडन किया कि उन्होनें दिग्विजय सिंह को लेकर ऐसा नहीं कहा था। लेकिन उनके विधानसभा क्षेत्र और उनके पुत्र के लोकसभा क्षेत्र छिंदवाड़ा में लगे इन पोस्टरों के बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में है। 

सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं समेत कांग्रेस के बागी सिंधिया समर्थक भी सक्रिय हो गए है। सिंधिया समर्थक कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता और अब भाजपा नेता पंकज चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा है कि कमलनाथ जी और नकुलनाथ लोगों को कोरोना में ज्ञान तो बहुत बांट रहे है पर धरातल पर खुद कितना काम कर रहे है। इसका उत्तर दें समस्या यह है कि कमलनाथ जी कांग्रेस में मची अंदरूनी लड़ाई से लड़ने में व्यस्त है। इसलिए छिंदवाड़ा की चिंता नहीं है। वैसे भी अभी चुनाव हुए बहुत समय है जब चुनाव आएगा तो छिंदवाड़ा पहुँच जाएगें।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement