फतेहपुर में भारी मात्रा में अफीम बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

img

फतेहपुर (उप्र), रविवार, 17 मई 2020। फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र में नार्कोटिक्स विभाग की टीम ने झारखंड से तस्करी कर ट्रक से पंजाब ले जायी जा रही 31 किलोग्राम अफीम बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। बरामद अफीम की कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है। इसके 20 दिन पूर्व भी इसी जगह पर एक ट्रक से 60 किलोग्राम अफीम बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया था।

थरियांव थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद कुमार ने रविवार को बताया कि मुखबिर की सूचना पर नार्कोटिक्स विभाग लखनऊ के निरीक्षक पंकज कुमार ने शनिवार देर रात हसवा पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक प्रशांत कटियार के साथ राजमार्ग से गुजर रहे एक ट्रक को रोककर तलाश की जिससे 31 किलोग्राम अफीम बरामद हुई। उन्होने बताया कि इस सिलसिले में ट्रक को जब्त कर उसके चालक हर्षदीप सिंह, उसके सहायक (खलासी) प्रीतपाल सिंह (दोनों हरियाणा निवासी) और झारखंड के शोमीदास को गिरफ्तार किया है।

कुमार ने बताया कि पूछताछ में तीनों ने बताया कि यह अफीम झारखंड से तस्करी कर पंजाब ले जायी जा रही थी। बरामद अफीम की कीमत करीब 40 लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि निरीक्षक पंकज कुमार की तहरीर पर थाने में एक मुकदमा दर्ज कर अफीम तस्करों को नार्कोटिक्स विभाग की टीम अपने साथ लखनऊ ले गयी जहां आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement