मर्सिडीज-बेंज एएमजी सी 63 कूपे भारत में 27 मई को होगी लाॅन्च

img

मर्सिडीज-बेंज ने भारत में अपनी नई कार एएमजी सी 63 कूपे के लॉन्च के तारीख की घोषणा कर दी है। मर्सिडीज-बेंज एएमजी सी 63 कूपे को भारत में 27 मई को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी एएमजी जीटी आर को भी लॉन्च करेगी। मर्सिडीज-बेंज एएमजी सी 63 कूपे को अंतरराष्ट्रीय बाजार में 2018 में लॉन्च किया गया था। भारत में नई एएमजी सी 63 कूपे को कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट (सीबीयू) के रूप में आयात किया जाएगा। यह कार भारत में बीएस6 उत्सर्जन मानकों का अनुसरण करेगी। नए मर्सिडीज-बेंज एएमजी सी 63 कूपे में कई कॉस्मेटिक बदलाव के साथ फीचर्स में भी अपग्रेड किया गया है। इस कार में नया पैनामेरिकाना ग्रिल लगाया गया है जिसे एएमजी जीटी की कारों से लिया गया है। कार में नया मस्कुलर बोनेट दिया है। इसके अलावा कार में बग ऑय डिजाइन के प्रोजेक्टर हेडलैंप लगाए गए हैं साथ में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट भी लगाया गया है।

कार में बड़ा फ्रंट बम्पर लगाया गया है साथ में इसमें दिया गया ब्लैक ग्रिल कार को सामने से स्पोर्टी लुक देता है। कार में मिलने वाले 18-इंच, 10-स्पोक स्पोर्टी अलॉय व्हील में कोई बदलाव नहीं किया गया है।कार में स्लीक और स्लिम एलईडी टेललाइट दिया गया है और पीछे स्पोर्टी बैक बम्पर के साथ चार एग्जॉस्ट पाइप भी दिया गया है।

इसके केबिन को डिजाइन, फिनिश और लेआउट एएमजी सी 63 के पुराने वैरिएंट के जैसा ही है। नए एएमजी सी 63 कूपे में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। कार के सेंटर कंसोल को कार्बन फाइबर फिनीशी दिया गया है साथ ही फीचर्स को कंट्रोल करने के लिए कई बटन भी दिए गए हैं। कार के केबिन को स्पोर्टी रेड और ब्लैक लेदर से कवर किया गया है। सीटों में भी रेड और ब्लैक लेदर का इस्तेमाल किया गया है। कार में फ्लैट स्टीयरिंग व्हील लगाया गया है जिसमे कई कण्ट्रोल दिए गए हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement