विशाखापत्तनम में गैस रिसाव पर बोले गृह मंत्री शाह, घटना परेशान करने वाली, स्थिति पर नजर

img

नई दिल्ली, गुरुवार, 07 मई 2020। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में रसायनिक संयंत्र से गैस रिसाव को बृहस्पतिवार को परेशान करने वाला बताया और कहा कि केंद्र सरकार स्थित पर पैनी निगाह रख रही है। शाह ने कहा कि वह विशाखापत्तनम के लोगों के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। गृह मंत्री ने ट्वीट किया, विशाखापत्तनम की घटना परेशान करने वाली है। एनडीएमए के अफसरों और संबंधित अधिकारियों से बात की है। हम निरंतर स्थिति पर नजर रख रहे हैं। 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्य सचिव से बात की है और पुलिस महानिदेशक को हालात का जायजा लेने का निर्देश दिया है। रेड्डी ने राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीमों को पीड़ितों को जरूरी मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने यहां कहा, मैं स्थिति पर लगातार नजर रख रहा हूं। विशाखापत्तनम में अप्रत्याशित और दुर्भाग्यपूर्ण घटना से सैकड़ों लोग प्रभावित हुए हैं। विशाखापत्तनम के गोलापत्तनम में स्थित एलजी पॉलिमर्स रसायनिक संयंत्र से हुए गैस रिसाव के कारण एक आठ साल के बच्चे समेत कम से कम छह लोगों की मौत हो गई है और 100 से ज्यादा लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ANI_HindiNews@AHindinews

विशाखापत्तनम में हुई घटना परेशान करने वाली है। NDMA के अधिकारियों और संबंधित अधिकारियों से बात की। हम स्थिति पर लगातार और बारीकी से नज़र रख रहे हैं। मैं विशाखापत्तनम के लोगों के अच्छे होने की प्रार्थना करता हूं: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल तस्वीर) #VizagGasLeak

124

10:58 am - 7 मई 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement