इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, बेहतरीन भूमिकाओं के लिए हमेशा याद किए जाएंगे

img

नई दिल्ली, बुधवार, 29 अप्रैल 2020। फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि इरफान के निधन से सिनेमा और थियेटर को बड़ा नुकसान हुआ है। लंबे समय से कैंसर जूझ रहे इरफान का आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था। पीएम ने कहा कि इरफान खान के निधन से सिनेमा और थियेटर को बड़ा नुकसान हुआ है। विभिन्न माध्यमों में उन्हें उनके बेहतरीन भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्त और प्रशंसकों के लिए है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

आपको बताते जाए कि मशहूर अभिनेता इरफान खान का आज निधन हो गया है। अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जितने वाले इरफान खान 54 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड कर चले गए । उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा था।  फिल्म निर्देशक शूजित सरकार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इरफान कैंसर से पीड़ित थे और कुछ महीने पहले ही लंबे समय तक विदेश में इलाज कराके लौटे थे। आखिरी बार वो फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे।इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे और बीते दिनों ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दिग्गज कलाकार के जाने से बॉलीवुड और देश भर में शोक का माहौल है।

Narendra Modi@narendramodi

Irrfan Khan’s demise is a loss to the world of cinema and theatre. He will be remembered for his versatile performances across different mediums. My thoughts are with his family, friends and admirers. May his soul rest in peace.

111K

2:14 PM - Apr 29, 2020

Twitter Ads info and privacy

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement