कोरोना से जुड़े जांच उपकरण मंगाते समय पूरी सावधानी बरते सरकार- मायावती

img

लखनऊ, मंगलवार, 28 अप्रैल 2020। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को केन्द्र सरकार से कहा कि वह कोरोना वायरस संक्रमण से जुड़े जांच उपकरण विदेश से मंगाते समय पूरी सावधानी बरते। मायावती ने कांग्रेस शासनकाल के दौरान नयी दिल्ली में हुए राष्ट्रमंडल खेलों के लिए विदेश से मंगाये गये सामान में भ्रष्टाचार का हवाला देते हुए ट्वीट किया, जैसा कि विदित है कि केन्द्र में कांग्रेस के राज में हुये दिल्ली कामनवेल्थ गेम्स की तैयारी में खासकर विदेशों से मंगाये गये सामान में भयंकर भ्रष्टाचार हुआ था। साथ ही गरीब दलितों के कल्याण हेतु स्पेशल कम्पोनेट प्लान का भी पैसा डाइवर्ट करके इसी पर अनुचित तौर पर खर्च कर दिया गया था।

Mayawati@Mayawati

 · 3 घंटे

1. जैसाकि विदित है कि केन्द्र में कांग्रेस के राज में हुये दिल्ली कामनवेल्थ गेम्स की तैयारी में खासकर विदेशों से मंगाये गये सामान में भयंकर भ्रष्टाचार हुआ था। साथ ही गरीब दलितों के कल्याण हेतु स्पेशल कम्पोनेट प्लान का भी पैसा डाइवर्ट करके इसी पर अनुचित तौर पर खर्च कर दिया गया था।

Mayawati@Mayawati

2. अतः केन्द्र की वर्तमान भाजपा सरकार को भी उससे सबक सीखकर कोरोना बीमारी की विशेषकर जाँच से जुड़ी टेस्टिंग उपकरणों आदि को विदेशों से मंगाते समय जरूर पूरी-पूरी सावधानी बरतनी चाहिये ताकि कोरोना प्रकोप से लड़ाई किसी भी प्रकार कमजोर न पड़े। बी.एस.पी. की यह माँग व अपील भी है।

1,580

11:50 am - 28 अप्रैल 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, अतः केन्द्र की वर्तमान भाजपा सरकार को सबक सीखकर कोरोना बीमारी की विशेषकर जाँच से जुड़े टेस्टिंग उपकरणों आदि को विदेशों से मंगाते समय जरूर पूरी-पूरी सावधानी बरतनी चाहिये ताकि कोरोना प्रकोप से लड़ाई किसी भी प्रकार कमजोर न पड़े। बीएसपी की यह माँग व अपील भी है।’’ मायावती का यह बयान कोविड-19 से निपटने के लिए उपकरणों की खरीद में मुनाफाखोरी के आरोपों के संदर्भ में है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement