नीति आयोग का एक अधिकारी कोरोना संक्रमित, 48 घंटे के लिए इमारत सील

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 28 अप्रैल 2020। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नीति आयोग की इमारत 48 घंटे के लिए सील कर दी गयी है। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि निदेशक स्तर के एक अधिकारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद यह फैसला किया गया है। नीति आयोग में परामर्शदाता आलोक कुमार ने कहा कि नीति आयोग की इमारत ‘नीति भवन’ में काम करने वाले एक निदेशक स्तर के अधिकारी का कोरोना वायरस परीक्षण सही पाया गया। उन्हें अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रपट मंगलवार सुबह नौ बजे मिली। उसके बाद उन्होंने अधिकारियों को सूचित किया। कुमार ने कहा कि उनके संपर्क में आए लोगों को स्वयं पृथक होकर रहने के लिए कह दिया गया है। 

उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी अनिवार्य प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय को सूचित कर दिया गया है। सभी प्रक्रियाओं का पालन किया जाएगा। इसलिए अभी हमने इमारत को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया है।’’ हाल में नागर विमानन मंत्रालय के मुख्यालय को भी सील किया था। वहां भी एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था जो 15 अप्रैल को दफ्तर गया था।

ANI_HindiNews@AHindinews

नीति आयोग में एक अधिकारी #COVID19 से संक्रमित पाया गया है।
बिल्डिंग को पूरी तरह से डिसइनफेक्ट और सैनिटाइज करने के लिए दो दिन सील किया जा रहा और साथ ही आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है: अजीत कुमार, उप सचिव (प्रशासन), नीति आयोग #Delhi

45

12:33 pm - 28 अप्रैल 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement