मेघालय 3 मई के बाद भी बढ़ाना चाहता है लॉकडाउन- कोनराड संगमा

img

शिलांग, सोमवार, 27 अप्रैल 2020। मेघालय कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए बंद को तीन मई के बाद भी राज्य में लागू रखना चाहता। राज्य के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फेंस के बाद सोमवार को यह जानकारी दी।मुख्यमंत्री ने कहा कि देशव्यापी बंद समाप्त होने के बाद ग्रीन जोन और ऐसे जिलों में कुछ ढील दी जाएगी जो कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं। संगमा ने ट्वीट किया, ‘‘माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की वीडियो कॉन्फ्रेंस में हमने मेघालय में लॉकडाउन को बढ़ाने की बात कही है।’’ मेघलय में संक्रमण के कुल 12 मामले हैं। इनमें एक की मौत हो चुकी है वहीं 11 में अब भी संक्रमण है। 

मुख्य सचिव एम एस राव ने कहा कि इसबीच राज्य सरकार ने शिलांग और पूर्व खासी जिले के माइलेम ब्लाक को छोड़ कर जरूरत के सामान की बिक्री और कोरियर सेवा के जरिए इन्हें अन्य स्थानों पर भेजने, आवश्यक सामानों की ऑनलाइन बिक्री सहित कई गतिविधियों को सोमवार को मंजूरी दे दी।

Conrad Sangma@SangmaConrad

At the video conference called by the Hon’ble PM @narendramodi ji and Hon’ble Home Minister, @AmitShah ji. We have mooted to continue with the lockdown post May 3rd with relaxation on activities in Green Zones or Non-Covid affected districts in #Meghalaya.#CovidUpdates

368

11:15 am - 27 अप्रैल 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement