मायावती ने कन्नौज में भाजपा सांसद द्वारा तहसीलदार की कथित पिटाई को बताया शर्मनाक

img

लखनऊ, गुरुवार, 09 अप्रैल 2020। कन्नौज के एक तहसीलदार को भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय सांसद द्वारा कथित रूप से पीटे जाने की घटना को बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शर्मनाक बताते हुये उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। बसपा अध्यक्ष ने बहस्पतिवार को ट्वीट किया, ‘‘उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अपनी ईमानदारी से ड्यूटी कर रहे एक दलित तहसीलदार के साथ अभी हाल ही में, वहां के भाजपा सांसद ने, जो मार-पीट व दुर्व्यवहार आदि किया है, यह अति शर्मनाक है। उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा लेकिन दुःख की बात यह है कि यह सांसद अब भी, जेल में जाने की बजाय बाहर ही घूम रहा है, जिससे पूरे प्रदेश में दलित कर्मचारियों में जबर्दस्त रोष व्याप्त है। ऐसे में मुख्यमंत्री को चाहिये कि वे इस मामले में जरूर सख्त कदम उठायें ताकि यह सांसद आगे कभी भी ऐसी हरकत ना कर सके। 

मायावती ने अपने तीसरे ट्वीट में कहा कि साथ ही, पूरे प्रदेश में, खासकर दलित कर्मचारियों के साथ, आगे ऐसा कोई भी बर्ताव ना हो तो इसके लिए भी, इनको अपने इस सांसद के विरूद्ध तुरन्त कठोर कार्रवाई करनी चाहिये। बी.एस.पी. की यह मांग है। गौरतलब है कि कन्नौज में सात अप्रैल मंगलवार को राज्य सरकार के एक अधिकारी ने भाजपा के कन्नौज से सांसद सुब्रत पाठक पर उनके खिलाफ अपमानजनक इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। तहसीलदार सदर अरविंद कुमार ने आरोप लगाया था कि सुब्रत पाठक ने फोन पर उनके खिलाफ अपमानजनक का इस्तेमाल किया और बाद में उनके घर आए। उनका मोबाइल फोन छीना और उनसे मारपीट की। हालांकि सांसद पाठक ने इन आरोपों से इनकार किया है। 

Mayawati@Mayawati

1. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अपनी ईमानदारी से ड्यूटी कर रहे एक दलित तहसीलदार के साथ अभी हाल ही में, वहाँ के बीजेपी सांसद ने, जो मार-पीट व दुर्व्यवहार आदि किया है, यह अति शर्मनाक है। 1/3

4,502

12:27 pm - 9 अप्रैल 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement