Samsung Galaxy A21 लॉन्च, चार रियर कैमरे और 4,000 एमएएच बैटरी हैं खासियत

img

Samsung Galaxy A21 को अमेरिकी मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। यह Samsung की गैलेक्सी ए सीरीज़ का मिड-रेंज हैंडसेट है। अहम खासियतों की बात तरें तो सैमसंग गैलेक्सी ए21 चार रियर कैमरों और 4,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है। हर किनारे पर बेज़ल थोड़े चौड़े हैं, लेकिन Samsung ने अपने इस फोन में इनफिनिटी ओ डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। गैलेक्सी ए21 यूं तो कई महीनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है, लेकिन इसे अब आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया है। फिलहाल, यह स्मार्टफोन सिर्फ अमेरिकी मार्केट में उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy A21 price, availability

  • सैमसंग गैलेक्सी ए21 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम $249 (करीब 18,900 रुपये) है। संभव है कि Samsung भविष्य में इस फोन के और वेरिएंट भी लाए। इसे अभी सिर्फ ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया गया है।
  • Samsung Galaxy A21 को अभी तक भारतीय मार्केट में उपलब्ध कराए जाने के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy A21 specifications

  • सैमसंग गैलेक्सी ए21 में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है। Samsung ने अपने इस फोन में इस्तेमाल किए गए प्रोसेसर के बारे में जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने यह ज़रूर बताया है कि Samsung Galaxy A21 में पिछले हिस्से पर चार कैमरे हैं। यहां प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल सेंसर है, अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ। 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी इसी सेटअप का हिस्सा हैं। फ्रंट पैनल पर होल-पंच में 13 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे को जगह मिली है।
  • अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Samsung Galaxy A21 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। स्मार्टफोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है और यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है।
  • Samsung ने भले ही इस फोन में मौज़ूद एंड्रॉयड वर्ज़न और प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है। लेकिन गीकबेंच लिस्टिंग से जानकारी मिली थी कि गैलेक्सी ए21 को मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 10 के साथ लाया जाएगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement