आइसोलेशन सेंटर में भेजे गए तबलीगी जमात के लोगों की बदसलूकी, इलाज में जुटे स्वास्थ्यकर्मी पर भी थूका

img

नई दिल्ली, गुरुवार, 02 अप्रैल 2020। निजामुद्दीन से निकाले गए तबलीगी जमात के लोग अपनी जांच और इलाज में डॉक्टरों का बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहे हैं। यह बात उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने बताई। बता दें कि मरकज से निकाले गए 600 लोगों को अस्पताल में भेजा गया क्योंकि इनमें कोरोना वायरस के शुरूआती लक्षण साफ दिख रहे थे। सोचिए इतने सारे लोगों को जिनमें ये लक्षण दिख रहे थे उन्हें इन लोगों ने बंद करके रखा था। बाकी लोगों को दिल्ली की अलग-अलग जगह पर क्वारंटीन के लिए भेजा गया।

लेकिन जिन जगहों पर इन्हें क्वारंटीन के लिए भेजा गया है वहां पर ये लोग कैसी हरकतें कर रहे हैं ये भी जरा जान लीजिए। इन लोगों के अंदर देश के प्रशासन, देश की सरकार के लिए कितनी नफरत और कितना जहर भरा है। उत्तर रेलवे के प्रवक्ता के बयान के अनुसार तबलीगी जमात के 167 लोगों को तुगलकाबाद के रेलवे के क्वारंटीन लोगों को ले जाया गया। उत्तर रेलवे के प्रवक्ता के अनुसार ये लोग वहां बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहे हैं।

सेंटर में इधर-उधर घूमने के साथ-साथ गैर जरूरी मांगें भी जारी हैं। इसके साथ-साथ इन्होंने इधर-उधर थूकने के साथ-साथ स्टाफ पर भी थूका है। थूकने का मतलब आप समझते हैं। कोरोना वायरस को फैलने में थूक बड़ी भूमिका अदा करता है। ये ऐसा इरादतन कर रहे हैं कि ये वायरस ज्यादा तेजी से फैले और ज्यादा से ज्यादा लोग संक्रमित हो जाए। 

ANI@ANI

Occupants were unruly since morning&made unreasonable demand for food items. They misbehaved&abused staff at Quarantine Centre.Also they started spitting all over&on persons working/attending them incl doctors.They also started roaming around hostel building:CPRO Northern Railway https://twitter.com/ANI/status/1245348753705504768 …

ANI@ANI

167 people of Tabligi Jamaat Nizamuddin reached Tughalakabad Quarantine Centre in 5 buses at 2140 hrs y'day. 97 people accommodated in Diesel Shed Training School Hostel Quarantine Centre& 70 were accommodated at RPF Barrack Quarantine Centre: CPRO Northern Railway Deepak Kumar

13.3 हज़ार

7:26 pm - 1 अप्रैल 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement