UPPSC : कोरोना के चलते आयोग ने टाले इस माह होने वाले चार इंटरव्यू

img

कोरोना के खतरे के मद्देनजर लोक सेवा आयोग ने इस माह होने वाले चार इंटरव्यू टाल दिए हैं। समीक्षा अधिकारी (आरओ एआरओ) भर्ती 2017 के अभ्यर्थियों के अभिलेखों का सत्यापन भी टाल दिया गया है। पीसीएस जे-18 के अभ्यर्थियों को कॉपियां भी नहीं दिखाई जाएंगी। प्राविधिक शिक्षा विभाग में प्रवक्ता सिविल के लिए इंटरव्यू 23 से 25 मार्च ततक होना था, जिसे टाल दिया गया है। चिकित्सा शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर पीडियाट्रिक्स के लिए 25 से और प्रवक्क्ता भूगोल के लिए होने वाले 26 मार्च से होने वाले इंटरव्यू को स्थगित कर दिया गया है। 26 मार्च से तीन अप्रैल तक होने वाले आरओ-एआरओ-2017 के सफल अभ्यर्थियों के अभिलेखों का सत्यापन भी स्थगित कर दिया गया है।

अभिलेख देने, जानकारी लेने न आएं

  • परीक्षा नियंत्रक ने अपील की है कि अभ्यर्थियों को आयोग में जो भी अभिलेख भेजने हों, उसे वे पंजीकृत डाक के माध्यम से निर्धारित समय सीमा के भीतर भेजें। इसके लिए आयोग में न आएं। किसी भर्ती से जुड़ी या कोई अन्य जानकारी लेने के लिए भी अभ्यर्थी आयोग में न आएं, इस बारे में जानकारी वेबसाइट और प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी जाएगी।

अभ्यर्थियों को नहीं दिखाई जाएंगी कॉपियां

  • आयोग ने हाईकोर्ट के आदेश पर पीसीएस जे 2018 के अभ्यर्थियों को उनकी कॉपी दिखाने के लिए 26 मार्च एवं 9 अप्रैल की तिथि तय की थी। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कॉपियां अभी नहीं दिखाई जाएंगी। कॉपी दिखाने की अगली तिथि तय कर उसकी जानकारी बाद में दी जाएगी। इसके लिए अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट देखते रहें।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement