निर्भया के दोषियों की फांसी पर बोले PM मोदी, न्याय की जीत हुई

img

नई दिल्ली, शुक्रवार, 20 मार्च 2020। 7 साल 3 महीने और 3 दिन के बाद आज निर्भया को इंसाफ मिल गया है। सुबह निर्भया के चारों दोषियों को फांसी दे दी गई। जिसके बाद से ही देशभर से प्रतिक्रिया का दौर शुरू हो गया। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी निर्भया जैसा कांड दोबारा न होने देने का संकल्प लेने की अपील की वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी  कहा, मैंने वर्षों से एक मां का संर्घष देखा है अपनी बेटी के न्याय के लिए, आज सुबह आशा (निर्भया की मां) के लिए नई आशा लेकर आई। भले ही न्याय होने पर देर लगी लेकिन आखिर में इंसाफ हुआ। ऐसे में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी निर्भया के दोषियों को फांसी पर  ट्वीट करते हुए कहा कि महिलाओं की गरिमा और सुरक्षा सुनिश्चित करना सबसे अधिक महत्वपूर्ण है।

Narendra Modi@narendramodi

Justice has prevailed.

It is of utmost importance to ensure dignity and safety of women.

Our Nari Shakti has excelled in every field. Together, we have to build a nation where the focus is on women empowerment, where there is emphasis on equality and opportunity.

75.4 हज़ार

11:16 am - 20 मार्च 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

पीएम मोदी ने निर्भया मामले के दोषियों को फांसी दिए जाने पर कहा, न्याय की जीत हुई। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में कहा कि हमारी नारी शक्ति हर क्षेत्र में आगे बढ़ी है और हमें ऐसे राष्ट्र का निर्माण करना है जहां ध्यान महिला सशक्तीकरण, समानता और अवसर प्रदान करने पर हो।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement