MP में विधानसभा स्थगित लेकिन जंग जारी

img

  • शिवराज ने कराई 106 विधायकों की परेड

नई दिल्ली, सोमवार, 16 मार्च 2020। मध्य प्रदेश की विधानसभा के फ्लोर पर सत्ता का टेस्ट फिलहाल तो टल गया है। लेकिन सियासत की जंग लगातार जारी है। भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी 106 विधायकों की राज्यपाल लालजी टंडन के सामने परेड करवाई और समर्थन की सूची सौंपी। इस दौरान राज्यपाल ने विधायकों को भरोसा दिया कि वह संविधान के अनुसार कार्रवाई करेंगे। लालजी टंडन ने कहा कि विधायकों के अधिकारों का हनन नहीं होगा। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुमत बीजेपी के पास है और वो प्रदेश में सरकार बना रही है। एमपी सरकार रणछोड़ दास बन गई है और इसे अब कोरोना भी नहीं बचा पाएगा।

ANI@ANI

Bhopal: Bharatiya Janata Party MLAs met Madhya Pradesh Governor Lalji Tandon at Raj Bhawan today. He said, "Appropriate action will be taken. Be assured that no one will violate your rights".

355

1:39 pm - 16 मार्च 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

बता दें कि मध्य प्रदेश की सियासत ने आज एक और बड़ी करवट ली जब राज्य में विधानसभा की कार्यवाही को 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया। यानी सोमवार को कमलनाथ को फ्लोर टेस्ट की परीक्षा का सामना नहीं करना पड़ा। मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही को कोरोना वायरस के चलते स्थगित किया गया। जिसके बाद फ्लोर टेस्ट में देरी के विरोध में भाजपा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी। सुनवाई के दौरान भाजपा सुप्रीम कोर्ट से यह मांग करेगी कि स्पीकर को जल्द फ्लोर टेस्ट कराने के निर्देश दिए जाएं। इसके अलावा अगर स्पीकर अगले 10 दिन के भीतर बागी विधायकों को अयोग्य करार देते हैं तो भी मामला हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट में जा सकता है। कोर्ट में इस मामले पर कल सुनवाई होगी। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement