नाराजगी की अटकलों के बीच सोनिया और प्रियंका से मिले सिद्धू

img

नई दिल्ली, गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मतभेद एवं नाराजगी की अटकलों के बीच राज्य के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू ने कांग्रेस की दोनों शीर्ष नेताओं के समक्ष अपने मुद्दे रखे जिस पर उन्हें पार्टी के भीतर पूरा मान-सम्मान दिए जाने का भरोसा दिया गया।

ANI@ANI

Congress leader Navjot Singh Sidhu: I was called to Delhi by party high command, I met Priyanka ji & Sonia ji on 25th & 26th February. I briefed them about the current situation in Punjab and the roadmap ahead.

473

11:04 am - 27 फ़र॰ 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

मुलाकात के बाद सिद्धू ने एक बयान जारी कहा, ‘‘दोनों नेताओं ने बहुत धैर्य के साथ मेरी बात सुनी। मैंने उन्हें पंजाब के मौजूदा हालात से अवगत कराया और पंजाब के पुनरुत्थान तथा राज्य को आत्मनिर्भर बनाने का एक रोडमैप उनके साथ साझा किया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह वही रोडमैप है जिसको मैंने कैबिनेट में मंत्री के तौर पर कार्य करते हुए और अपने सार्वजनिक जीवन में, पिछले कई वर्षों से दृढ़ विश्वास के साथ लोगों के समक्ष रखा है।’’ दरअसल, सिद्धू के पिछले कई महीनों से अमरिंदर के साथ मतभेद और नारागजी की अटकलें हैं। लोकसभा चुनाव के बाद उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement