Hero ने BS6 इंजन के साथ लॉन्च की नई Passion Pro, Glamour और Xstream

img

Hero MotoCorp ने मंगलवार को BS6 इंजन के साथ अपनी नई Passion Pro, Hero Glamour और Xstream लॉन्च कर दी। लुक और फील के मामले में पहले से कही ज्यादा आकर्षक नजर आ रही इन सभी बाइक्स के साथ ही कंपनी ने Hero Super Splendor का लुक भी जारी किया है। BS6 मानक इंजन के साथ आई इन बाइक्स की कीमत में पहले के मुकाबले थोड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई है। हालांकि, कंपनी ने इनके लुक के अलावा इनमें मैकेनिकल चेंजेस भी किए हैं। आईए नजर डालते हैं इनके फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशंस पर।

Engine

Hero Xtreme 160R, Passion Pro, Hero Glamour और Splendor Plus के इंजन की बात करें तो इन सभी में कंपनी ने BS6 मानक वाले इंजन लगाए हैं। Xtreme 160R BS6 कंप्लायंट इंजन के साथ आई है जिसमें 160 सीसी का एयरकूल्ड इंजन लगा है। इलेक्ट्रिक फ्यूल इंजेक्शन इंजन 15 बीएचपी की ताकत देता है और इसमें 5 स्पीड गीयरबॉक्स दिया गयाहै।

Passion Pro की बात करें तो इसमें 110 सीसी का BS6-compliant इंजन लगा है जो XSens programmed fuel injection तकनीक के साथ आती है जो 9.79Nm टॉर्क और 9.02 bhp की ताकत पैदा करता है। नई ग्लैमर की बात करें तो इसमें 125 सीसी का इंजन लगा है जो 10.73bhp की ताकत और 10.6Nm का टॉर्क पैदा करता है। Splendor Plus की बात करें तो इसमें 100 सीसी का इंजन है जो 7.9 हॉर्स पावर की ताकत 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement