रिक्शा चलाने वाले मंगल केवट से मिले PM मोदी, बेटी की शादी में दिया था न्यौता

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनकी एक रिक्शेवाले से मुलाकात की हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने वाराणसी दौरे के दौरान रिक्शा चलाने वाले मंगल केवट से मुलाकात की थी। मंगल केवट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी बेटी की शादी में आने का न्योता दिया था। इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने रिक्शा चालक मंगल केवट से उसके और उसके परिवार का कुशल-मंगल पूछा और साथ ही स्वच्छ भारत अभियान में केवट के प्रयासों की सराहना भी की। 

ANI UP@ANINewsUP

Varanasi: Prime Minister Narendra Modi, during his visit to his parliamentary constituency on Sunday (16th February), met Mangal Kevat who had invited him to the wedding of his daughter that was held on 12th February.

401

2:26 am - 18 फ़र॰ 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

आपको बता दें कि पीएम मोदी से प्रभावित होकर ही मंगल केवट ने अपने गांव में गंगा के किनारों को खुद साफ सफाई करता है। केवट ने समाचार एजेंसी एनआईए से बातचीत में कहा कि उसने स्वयं दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शादी का न्योता दिया था। वह व्यक्तिगत तौर पर पीएमओ में यह पत्र सौंपा था। 8 फरवरी को उसे प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से बधाई पत्र भी मिल चुका था जिससे वह काफी उत्साहित था। उसने प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की इच्छा भी जताई थी। उसकी इसी इच्छा का मान रखते हुए प्रधानमंत्री ने उससे मुलाकात की। आपको बता दें कि 12 फरवरी को केवट की बेटी की शादी हुई है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement