गिरिराज को बीजेपी अध्यक्ष ने किया तलब, विवादित बयान का है मामला

img

नई दिल्ली, शनिवार, 15 फ़रवरी 2020। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री और अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में रहने वाले गिरिराज सिंह को तलब किया है। गिरिराज को पार्टी मुख्यालय में हाजिर होने के लिए कहा गया है। उन्हें उनके हालिया बयानों को लेकर तलब किया गया है। गिरिराज सिंह ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कहा था कि मैंने एक बार कहा था कि यह देवबंद आतंकवाद की गंगोत्री है। सारे बड़े से बड़े दुनिया में जो भी पैदा हुए आतंकवादी हैं। चाहे हाफिज सईद का मामला हो या सारे के सारे लोग यहीं से निकलते हैं।

ANI@ANI

Bharatiya Janata Party President JP Nadda summons Union Minister Giriraj Singh over his recent controversial remarks. (file pics)

489

12:47 pm - 15 फ़र॰ 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

इसके अलावा शुक्रवार को बेगुसराय में गिरिराज को फटकार लगाते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा। गिरिराज ने एसपी को फोन पर फटकारते हुए कहा कि आपने राक्षस लोगों को बैठा दिया है। जो लोगों को मारकर एक्सीडेंट की केस बनाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से कहिए कि बेगूसराय जिला लोग खाली कर दे या हम इस्तीफा दे दें। दोनों ही बयान भाजपा को फिलहाल असहज करने वाली है। दिल्ली हार के बाद पार्टी कट्टर हिंतुत्वादी बयानों से बचना चाहती है वहीं बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ बोलकर चुनाव से पहले गठबंधन में कोई तवान नहीं चाहती। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement