भाजपा की नफरत की राजनीति को दिल्ली ने दिया माकूल जवाब- माकपा

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 11 फ़रवरी 2020। माकपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को शानदार प्रदर्शन के लिये पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई देते हुये कहा कि दिल्ली वालों ने भाजपा की नफरत और हिंसा की राजनीति को माकूल जवाब दिया है। उल्लेखनीय है कि चुनाव आयोग के मतगणना के रुझानों के आधार पर आप 62 और भाजपा आठ सीटों पर आगे चल रही है। 

Sitaram Yechury@SitaramYechury

The BJP loudly characterised the Delhi elections as a popular verdict on public protests against the discriminatory CAA-NRC-NPR scheme. Modi should listen to the results and withdraw the CAA, and denotify the NPR. #CAA_NRC_NPRProtests

279

2:28 pm - 11 फ़र॰ 2020

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘आप, अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की जनता को बधाई, जिसने भाजपा की नफरत और हिंसा की राजनीति को माकूल जवाब दिया है। गाली और गोली की भाषा बोल रहे केन्द्रीय मंत्रियों को जनता ने सही जवाब दिया है।’’  येचुरी ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा का मतलब लोगों की जिंदगी, आजीविका, शिक्षा और स्वास्थ्य को सुरक्षित बनाना है। येचुरी ने कहा कि देश के आर्थिक संकट, बेरोजगारी और लोकतंत्र पर संकट के बारे में सवाल उठाने वालों को धमकाने वालों को चुनाव में जनता ने जवाब दे दिया है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement