जेडीयू के वरिष्ठ नेता ने दिया प्रशांत किशोर को कोरोना वायरस करार

img

पटना, बुधवार, 29 जनवरी 2020। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ विवाद सामने आने के बाद प्रशांत किशोर को अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने उन्हें करॉना वायरस' करार दे दिया। मिली जानकारी के अनुसार, जेडीयू के वरिष्ठ नेता अजय आलोक ने प्रशांत किशोर की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए उन्हें 'कोरोना वायरस' करार दे दिया। उन्होंने कहा कि वे जहां जाना चाहते हैं, वहां जाएं। उन्हें भी इस कोरोना वायरस के जाने से बड़ी खुशी होगी। इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट करके प्रशांत काे नसीहत देते हुए ट्वीट किया था कि अपने कद को देखकर बात करें।

आपको बताते जाए कि मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि उन्हें (प्रशांत) अमित शाह के कहने पर पार्टी जॉइन कराई गई थी। इस पर पलटवार करते हुए प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को 'झूठा' करार दे दिया था। 

उन्होंने कहा कि अगर यह सच है तो उनके इस सच को कौन मानेगा कि वह अमित शाह के सुझाए गए शख्स को न सुनने की हिम्मत कर सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा था, 'आपने (नीतीश) मेरा रंग अपने जैसा बनाने की एक नाकाम कोशिश की है। इसी प्रकार प्रशांत किशोर के इस बड़े हमले के बाद पार्टी नेता अजय आलोक ने ट्वीट करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार का फॉल देखने का सपना देखते-देखते लालू प्रसाद यादव जेल पहुंच गए। आप कहां जाएंगे?

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement