'इंदिरा का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन': राउत ने वापस लिया बयान, कहा- गांधी परिवार के प्रति हमेशा रहा सम्मान

img

नई दिल्ली, गुरुवार, 16 जनवरी 2020।  शिवसेना के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने अपने बयान से राजनीतिक सरगर्मी को बढ़ा दिया है। उन्होंने बैठे बिठाए भाजपा को कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका दे दिया था। हालांकि भारी हंगामे के बाद उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया है। उनका कहना है कि हमारे कांग्रेस दोस्तों को दुखी होने की जरुरत नहीं है। राउत ने अपने करीम लाला से मिलने जाती थीं इंदिरा गांधी वाले बयान पर कहा, 'कांग्रेस में हमारे मित्रों को आहत होने की जरुरत नहीं है। यदि किसी को लगता है मेरे बयान से इंदिरा गांधी की छवि धक्का पहुंचा है या इससे किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं अपना बयान वापस लेता हूं।'

ANI@ANI

Sanjay Raut, Shiv Sena on his statement 'Indira Gandhi used to go & meet Karim Lala (underworld don)': Our friends from Congress need not feel hurt. If someone feels that my statement has hurt the image of Indira Gandhi ji or hurt someone's feelings, I take back my statement.

1,125

1:39 PM - Jan 16, 2020

Twitter Ads info and privacy

संजय राउत ने गुरुवार को सफाई देते हुए कहा कि मुंबई के इतिहास की समझ न रखने वालों ने उनके बयान को तोड़-मरोड़ डाला। राउत के अनुसार, उनके कहने का आशय यह था कि करीम लाला पठान समुदाय के प्रतिनिधि थे और उनकी इसी हैसियत के कारण उनसे पूर्व प्रधानमंत्री की मुलाकात की वजह थी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement