लोगों का ध्यान वास्तविक मुद्दों से हटाना चाहती है भाजपा- गुलाम नबी आजाद

img

गुवाहाटी, बुधवार, 25 दिसम्बर 2019। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव गुलाम नबी आजाद ने मंगलवार को कहा कि भाजपा संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और देश भर में एनआरसी लाने का प्रस्ताव रखकर लोगों का ध्यान वास्तविक मुद्दों से हटाना चाहती है। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा ने 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले जो वादे किए थे ,वे अब भी पूरे नहीं हुए हैं और वह भारत के लोगों को धार्मिक आधार पर बांटकर लड़ाई कराना चाहती है।

Assam Congress@INCAssam

3rd day of "Janajagarn Padayatra" agaisnt C(A)A led Assam PCC president @ripunbora along with PCC senior leaders with huge public gathering starts from Duliajan to Moran, via Naharkatia, Rajgarh today.

45

8:16 PM - Dec 24, 2019

Twitter Ads info and privacy

आजाद ने कहा, ‘‘राज्यों की भाजपा नीत सरकारें और केंद्र सरकार धर्म, जाति के आधार पर लोगों को अंधेरे में रखना चाहती है ताकि हम लोग वास्तविक मुद्दों पर सवाल न पूछें और आपस में लड़ते रहें।’’ उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा ने काला धन वापिस लाने और लोगों के खाते में 15-15 लाख जमा कराने, पांच साल में 10 करोड़ नौकरियां देने और कीमतों पर लगाम लगाने का वादा किया था। लेकिन हम हर जगह इसका उल्टा ही पा रहे हैं।’’

आजाद ने कहा, ‘‘प्याज 150 रुपये प्रति किलोग्राम मिल रहा है और टमाटर 100 रुपये किलोग्राम। पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दाम बढ़ रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ वे भारत को बांटना चाहते हैं। उनका पूरा आधार ही बंटवारा है।’’ झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम पर उन्होंने कहा कि राज्य में सीएए और एनआरसी की वजह से भाजपा हारी है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement