CAA: योगी सरकार पर अखिलेश यादव का तीखा प्रहार, कहा- मुख्यमंत्री की भाषा के कारण गई लोगों की जान

img

लखनऊ, रविवार, 22 दिसम्बर 2019। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा प्रदर्शनकारियों पर की जा रही कार्रवाइयों के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) ने तीखा हमला बोला है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर इल्जाम लगाया कि वो जान-बूझकर उत्तर प्रदेश में माहौल बिगाड़ रही है और इसमें सरकार ख़ुद शामिल है. आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने 'उपद्रवियों' की शिनाख्त कर उनकी संपत्ति जब्त करने की बात कही थी. 

उन्होंने कहा कि इसके बाद मुज़फ़्फ़रनगर जिले में 50 दुक़ानों को सील कर दिया गया. योगी सरकार के इस कदम के बाद आज लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, "हमारे सीएम कमाल के हैं जो धमकी दे रहे हैं. एक बार धमकी नहीं दी इन्होंने. विधानसभा में कहा कि ठोको. नतीजा हुआ कि निर्दोष लोगों की जान चली गई. सीएम कह रहे हैं बदला लो. जितनी भी जान गई है ये यूपी के मुख्यमत्री की भाषा के कारण गई है. शांतिपूर्ण तरीक़े से विरोध करना हमारा अधिकार है."

उन्होंने आगे कहा कि कई स्थानों से लोगों को पुलिस ने उठाया है. कई लोगों का पता नहीं चल पा रहा है. अखिलेश ने इस दौरान पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि, "लखनऊ में जो जान गई है. उसमें वो दवा और खाने का बंदोबस्त कर रहा था. क्या वो दोषी था?"

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement