लखनऊ में वृद्ध दंपति मृत पाए गए

img

लखनऊ, शुक्रवार, 13 दिसम्बर 2019। लखनऊ में एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर पर उनका गला रेतकर हत्या करने की घटना सामने आई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। अतिरिक्त महानिदेशक (लखनऊ जोन) एस.एन.साबत ने कहा कि चिकनकारी दुकान के मालिक हिलाल अहमद (70) और उनकी पत्नी बिलकिस (65) पिछले 30 सालों से सादातगंज इलाके में स्थित किराए के मकान में रह रहे थे।

उनकी एक बेटी भी है, जो एक डेंटिस्ट है और ऑस्ट्रेलिया में रहती है। साबत ने कहा, "घटनास्थल से सर्जिकल दस्ताने और चाय के कप बरामद हुए हैं, जो इस दोहरे हत्याकांड में किसी परिचित के शामिल होने की संभावना की ओर इशारा करते हैं। हालांकि हत्या की वजह क्या रही होगी, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।" फोरेंसिक विशेषज्ञों ने कहा है कि उस जगह से परिचित दो से अधिक लोग बुजुर्ग दंपति से मिलने आए थे। हत्या लूट के इरादे से की गई है, इस कारण को खारिज कर दिया गया है।

महानिरीक्षक (लखनऊ रेंज) एस.के.भगत ने कहा कि दंपति के गले को धारदार हथियार से रेता गया है, जिसके लिए कुछ हद तक निकटता की जरूरत होती है। इस वजह से इसमें किसी परिचित के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। उनके पड़ोस में शकूर नामक एक शख्स रहता है, जो कि एक दवा की दुकान का मालिक है। उसने पत्रकारों को बताया कि उसे न तो किसी की चीखें सुनाई दीं और न ही उसने किसी अजनबी को घर के अंदर जाते या बाहर निकलते देखा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement