Vivo V17 आज होगा भारत में लॉन्च

img

वीवो वी17 आज भारत में लॉन्च किया जाएगा, नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान Vivo ब्रांड के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा। याद करा दें कि कुछ दिनों पहले इसी नाम से वीवो ने रूस में एक नए स्मार्टफोन को उतारा है। ऐसा कहा जा रहा है कि Vivo V17 के भारतीय वेरिएंट को कुछ बदलावों के साथ उतारे जाने की उम्मीद है। आइए अब आपको वीवो वी17 के लॉन्च समय, संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

Vivo V17 Launch का समय, कीमत (उम्मीद)

  • वीवो वी17 का लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा और जैसा कि हमने आपको नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान Vivo ब्रांड के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन से पर्दा उठेगा। Vivo V17 price in India की बात करें तो इसकी कीमत सितंबर माह में 29,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च हुए Vivo V17 Pro से कम होगी।
  • पिछले माह रूस में वीवो वी17 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था, रूसी मार्केट में वीवो वी17 की कीमत 22,990 रूबल(करीब 25,900 रुपये) है। रूस में उतारे गए वेरिएंट में कंपनी ने वाटरड्रॉप नॉच दिया है लेकिन कहा जा रहा है भारतीय वेरिएंट होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आ सकता है।
  • अगर आप भी वीवो वी17 के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को देखना चाहते हैं तो हमने आपकी सुविधा के लिए खबर के बीच में वीडियो लिंक को ऐम्बेड किया है, इवेंट शुरू होने के बाद वीडियो में दिए प्ले बटन पर क्लिक कर इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को देख पाएंगे।

Vivo V17 specifications (उम्मीद)

  • हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वीवो वी17 के भारतीय वेरिएंट का डिज़ाइन रूसी वेरिएंट से थोड़ा अलग हो सकता है। हाल ही में सामने आए कुछ टीज़र से इस बात का पता चला था कि भारतीय वेरिएंट वाटरड्रॉप-नॉच के बजाय होल-पंच डिज़ाइन के साथ उतारा जा सकता है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि रूसी वेरिएंट के पिछले हिस्से में डायमडं आकार का क्वाड रियर कैमरा सेटअप है लेकिन भारतीय वेरिएंट के बैक पैनल पर एल आकार का कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है।
  • रिपोर्ट में Vivo V17 के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बताया गया है जैसे कि स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए वीवो वी17 में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 6.44 इंच डिस्प्ले और फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उतारी जा सकती है।
  • फोन के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे हो सकते हैं, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर हो सकते हैं। हाल ही में एक टीज़र के माध्यम से वीवो ने कंफर्म किया है कि आगामी Vivo फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement