Redmi K30 का 4जी वेरिएंट भी होगा लॉन्च

img

Xiaomi Redmi K30 को 10 दिसंबर को लॉन्च किया जाना है। यह स्मार्टफोन डुअल-मोड 5जी सपोर्ट के साथ आएगा। लेकिन शाओमी के प्रशंसकों को चिंता है कि उन मार्केट का क्या जिनमें 5जी नेटवर्क नहीं उपलब्ध है। अच्छी खबर यह है कि Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर रेडमी के30 के 4जी वेरिएंट की पुष्टि कर दी है। गौर करने वाली बात है कि इंटरनेट पर पहले ही रेडमी के30 के 4जी वेरिएंट के बारे में जानकारी सामने आई थी। वैसे इंटरनेट पर रेडमी के30 के 5जी वेरिएंट के आधिकारिक रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) और वीडियो टीज़र्स पहले ही जारी हो चुके हैं। लेकिन रेडमी के30 के 4जी वेरिएंट के फोटो या रेंडर्स नहीं सामने आए हैं।

Xiaomi ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट और रेडमी ब्रांड के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने एक वीबो पोस्ट में खुलासा किया कि Redmi K30 का 4जी वेरिएंट भी होगा। Xiaomi के इस अधिकारी ने बताया कि रेडमी के30 के 5जी वेरिएंट की कीमत को लेकर शाओमी प्रशंसकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि 'सस्ता' रेडमी के30 का 4जी वेरिएंट भी लॉन्च होगा।

लू विबिंग ने नहीं बताया कि रेडमी के30 के 4जी वेरिएंट को कब लॉन्च किया जाएगा? उम्मीद है कि शाओमी अपने इस फोन से 10 दिसंबर से ही पर्दा उठ जाएगा। इसी इवेंट में रेडमी के30 के 5जी वेरिएंट को लॉन्च होना है। पहले ही पुष्टि हो चुकी है कि रेडमी के30 में Qualcomm द्वारा हाल में पेश किया गया स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाएगा। लेकिन फोन के 4जी वेरिएंट में 5जी सपोर्ट करने वाले प्रोसेसर इस्तेमाल किए जाने की संभावना कम है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, रेडमी के30 के 4जी मॉडल में स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज होगी।

खबर है कि रेडमी के30 के 4जी वेरिएंट में 6.66 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो होगा। इसमें किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 1,999 चीनी युआन (करीब 20,000 रुपये) है। रेडमी के30 के 4जी वेरिएंट की कथित तस्वीरों से पता चला है कि यह दिखने में स्टेंडर्ड रेडमी के30 जैसा ही होगा। लेकिन इसमें चार कैमरे की जगह तीन रियर कैमरे ही होंगे। आगे की तरफ होल-पंच में दो सेल्फी कैमरे को जगह मिलेगी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement