उन्नाव बलात्कार मामले के दोषियों को एक महीने के भीतर फांसी हो- मालीवाल

img

नई दिल्ली, शनिवार, 07 दिसम्बर 2019। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने शनिवार को उन्नाव बलात्कार मामले के आरोपियों को एक महीने के अंदर फांसी दिए जाने की मांग की। बलात्कार के दोषियों को दोषसिद्धि के बाद छह महीने के भीतर फांसी की सजा देने की मांग को लेकर तीन दिसम्बर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठीं डीसीडब्ल्यू की प्रमुख ने कहा, ‘‘मैं उत्तर प्रदेश और केन्द्र सरकार से अपील करती हूं कि मामले पर त्वरित कार्रवाई करे और सुनिश्चित करे कि दोषियों को एक महीने के अंदर फांसी की सजा दी जाए।’’

ANI@ANI

Delhi Commission for Women (DCW) chief, Swati Maliwal on the death of Unnao rape victim last night: I appeal to the Uttar Pradesh govt and central govt that the rapists in this case (Unnao rape case) should be hanged within a month.

1,110

7:13 AM - Dec 7, 2019

Twitter Ads info and privacy

उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने शनिवार को सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ‘‘बहरी’’ एवं ‘‘असंवेदनशील’’ है और बलात्कार पीड़िताओं की ‘‘चीखें’’उसे सुनाई नहीं देती। उन्होंने कहा कि वह अपने देश की सरकार पर ‘‘शर्मिंदा’’ है। गौरतलब है कि आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता ने शुक्रवार देर रात यहां सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। बलात्कार के आरोपियों सहित पांच लोगों ने उसे अदालत जाते समय आग के हवाले कर दिया था।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement