रॉबर्ड वाड्रा ने कोर्ट से इलाज के लिए विदेश जाने की मांगी अनुमति

img

  • नौ दिसंबर को होगी इस पर सुनवाई

नई दिल्ली, शनिवार, 07 दिसम्बर 2019। रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली की एक अदालत में अपने चिकित्सा उपचार और व्यवसाय के लिए दो सप्ताह की विदेश यात्रा की अनुमति मांगी है। कोर्ट ने वाड्रा की याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय से जवाब मांगा है। इस पर नौ दिसंबर को सुनवाई होगी।गौरतलब है कि लंदन में एक संपत्ति खरीदने से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के बाद वाड्रा को मनी लॉन्ड्रिंग निवारण अधिनियम के तहत जांच चल रही है।  वाड्रा की ओर से पेश वरिष्ठ वकील के टी एस तुलसी ने विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार को बताया कि उनके मुवक्किल नौ दिसंबर से दो सप्ताह के लिए स्पेन की यात्रा करना चाहते है।

विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार ने ईडी को नौ दिसंबर तक अपना जवाब दाखिल करने को कहा। ईडी ने अपना जवाब दाखिल करने के लिए और समय मांगा था। न्यायाधीश ने कहा कि इसी दिन मामले की सुनवाई भी की जाएगी।  जून में, अदालत ने स्वास्थ्य कारणों के कारण वाड्रा को छह सप्ताह के लिए अमेरिका और नीदरलैंड की यात्रा करने की अनुमति दी। हालाँकि, इसने उन्हें यूनाइटेड किंगडम जाने की अनुमति नहीं दी गई थी। ईडी ने आशंका व्यक्त की थी कि अगर ब्रिटेन जाने की अनुमति दी गई तो वाड्रा सबूत नष्ट कर सकते हैं। कोर्ट ने वाड्रा को एक अप्रैल को निर्देश दिया था कि वह बिना किसी पूर्वानुमति के देश नहीं छोड़ें।

ANI@ANI

Robert Vadra has moved a Delhi court seeking permission to travel abroad for two weeks for his medical treatment and for business. Court has sought reply of Enforcement Directorate on Vadra's plea. Hearing to be held on December 9. (file pic)

138

12:11 PM - Dec 7, 2019

Twitter Ads info and privacy

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement