नई स्कोडा रैपिड की तस्वीरे आईं सामने

img

स्कोडा ने अपनी फ्लैगशिप कार रैपिड को भारत में वर्ष 2011 में लॉन्च किया था। इस कार को फॉक्सवैगन ग्रुप के पिक्यू-25 प्लेटफार्म पर बनाया गया था, और यह कार सेकंड जनरेशन फाबिया से प्रेरित थी। हालांकि, लॉन्च के इतने साल बाद भी कंपनी ने रैपिड में छोटे मोठे-मोटे अपडेट ही किए हैं। हाल ही में स्कोडा रैपिड के नए वेरिएंट का टीजर जारी किया गया है। स्कोडा ने इस साल सेडान लाइनअप की सुपर्ब, कामिक, ऑक्टाविया और स्काला हैचबैक के अपडेट को लॉन्च किया है। फिलहाल, कंपनी रैपिड को कुछ सिमित बाजार में ही बेच रही है, जिसमे रूस और भारत भी शामिल हैं। कंपनी के रुसी इकाई ने नए रैपिड की कुछ तस्वीरें जारी की हैं। जानकारी के अनुसार भारत में रैपिड दिसंबर 2019 के अंत तक लॉन्च हो सकती है।

टीजर में जारी की गई तस्वीरों से पता चलता है की नई रैपिड का डिजाइन न्यू जनरेशन ऑक्टाविया से प्रेरित है। कार के डिजाइन की बात करें तो, सकेंड जनरेशन रैपिड में स्प्लिट हेडलैंप क्लस्टर देखने को मिल सकता है। हेडलाइट को स्लीक और बोल्ड डिजाइन दिया गया है। इस मॉडिफाइड कार की तारीफ फ्रंट ग्रिल में क्रोम फिनिशिंग की गई है जबकि फ्रंट बम्पर को नया डिजाइन दिया गया है। बम्पर में नए होरिजेंटल-शार्प फोग लैंप लगाए गए हैं। कार में नए डिजाइन के मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील भी देखे जा सकते हैं।

आप  कार के पीछे का डिजाइन को शार्प रखा गया है। बैक बम्पर को भी रिडिजाइन किया गया है। कार में नए सी-शेप एलईडी टेल लाइट दिए जाएंगे। हालांकि, इंटीरियर के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। स्कोडा रैपिड को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। खबर है कि स्कोडा अगले साल 6 नए मॉडल/फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में पेश करेगी। कार के कीमत की जानकारी लाॅन्च होने के बाद सामने आएगी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement