पर्ल हार्बर में गोलीबारी के बाद वायुसेना ने कहा, एयर चीफ मार्शल भदौरिया सुरक्षित हैं

img

नई दिल्ली, गुरुवार, 05 दिसम्बर 2019। भारतीय वायुसेना ने अमेरिका के पर्ल हार्बर शिपयार्ड में गोलीबारी की घटना के मद्देनजर बृहस्पतिवार को कहा कि अमेरिकी सैन्य अड्डे पर मौजूद वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया सुरक्षित हैं। वायुसेना प्रमुख भदौरिया हिंद प्रशांत क्षेत्र में बदलते सुरक्षा परिदृश्य पर बातचीत के लिए विभिन्न वायुसेना बलों के प्रमुखों के सम्मेलन में भाग लेने के लिए इस समय हवाई स्थित अमेरिकी अड्डे पर हैं।

ANI@ANI

Indian Air Force: IAF Chief Air Chief Marshal RKS Bhadauria & his team were present at the time of shooting incident at Joint Base Pearl Harbor Hickam, the US Navy and Air Force Base, in Hawai, USA. All IAF personnel, including the chief are safe and unaffected by the incident.

550

8:56 AM - Dec 5, 2019

Twitter Ads info and privacy

भारतीय वायुसेना के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘वायुसेना प्रमुख और उनका दल सुरक्षित है।’’ एक अन्य अधिकारी ने बताया कि वायुसेना प्रमुख पर्ल हार्बर में अमेरिकी वायुसेना अड्डे पर ठहरे हुए हैं और गोलीबारी नौसैन्य अड्डे पर हुई। अधिकारी ने बताया कि ये दोनों जगह एक दूसरे के निकट नहीं हैं। प्राप्त खबरों के मुताबिक हवाई के पर्ल हार्बर नेवल शिपयार्ड में एक अमेरिकी नाविक ने गोलीबारी कर दी, जिसके कारण तीन लोग घायल हो गए। बाद में हमलावर ने आत्महत्या कर ली।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement