संसद में उठा हैदराबाद मुद्दा, राजनाथ बोले- अपराधियों को सबसे कठोर सजा दी जानी चाहिए

img

नई दिल्ली, सोमवार, 02 दिसम्बर 2019। तेलंगाना में महिला पशु चिकित्सक से बलात्कार और हत्या पर देशभर में रोष और गुस्सा है। देश के कई इलाकों में इसे लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। देश की संसद में भी आज से मामला उठा। लोकसभा और राज्यसभा में सदस्यों ने यह मामला उठाया। 

ANI@ANI

Defence Minister Rajnath Singh in Lok Sabha on rape & murder of woman veterinary doctor: This act has brought shame to the entire country. It has hurt everyone. The accused must be given the most stringent punishment for their crime.

669

12:34 PM - Dec 2, 2019

Twitter Ads info and privacy

सरकार की ओर से जवाब देते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि इस कृत्य ने पूरे देश को शर्मसार किया है। इसने सभी को आहत किया है। अभियुक्तों को उनके अपराध के लिए सबसे कठोर सजा दी जानी चाहिए। राजनाथ ने आगे कहा कि हम संसद में किसी भी चर्चा के लिए तैयार हैं और हम इसे लेकर कठोर कानून बनाने के पक्ष में हैं। लोकसभा में राजनाथ ने कहा कि अगर इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सदन में कठोर कानून बनाने पर सहमति बनेगी तो सरकार इसके लिए तैयार है। सिंह ने कहा, ‘‘इससे अधिक अमानवीय कृत्य नहीं हो सकता है। सभी शर्मसार और आहत हैं।’’ उन्होंने कहा कि निर्भया कांड के बाद इसी सदन में कठोर कानून बना था लेकिन उसके बाद भी इस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं। राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि मुझे लगता है कि यह समय है जब लोग चाहते हैं कि सरकार उचित और निश्चित जवाब दे। इस प्रकार के लोगों (बलात्कार के अभियुक्तों) को सार्वजनिक करने की आवश्यकता है। 

ANI@ANI

Rajya Sabha MP Jaya Bachchan: These type of people (the accused in rape ) need to be brought out in public and lynched https://twitter.com/ANI/status/1201380544463831040 …

ANI@ANI

Rajya Sabha MP Jaya Bachchan on rape & murder of woman veterinary doctor in Telangana: I think it is time the people now want the government to give a proper and a definite answer.

1,805

11:33 AM - Dec 2, 2019

Twitter Ads info and privacy

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement