Vivo V17 भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च

img

वीवो ने अगले महीने 9 दिसंबर को भारत में वी-सीरीज़ लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं। लॉन्च इवेंट के दौरान वीवो वी17 के लॉन्च होने की उम्मीद है। Vivo V17 को कुछ समय पहले रूस में लॉन्च किया गया था, Vivo ब्रांड का यह स्मार्टफोन ड्यूड्रॉप नॉच और डायमंड आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ उतारा गया है। फोन को कुछ समय पहले फिलीपींस में Vivo S1 Pro ग्लोबल वेरिएंट के रूप में भी लॉन्च किया गया था। प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेंसर और 4,500 एमएएच की बैटरी से लैस है। हाल ही में कहा गया था कि वीवो एस1 प्रो को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo के इनवाइट से पुष्टि होती है कि वी-सीरीज़ का नया फोन 9 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा। मीडिया इनवाइट में आगामी वीवो फोन के नाम का जिक्र नहीं किया गया है, लॉन्च इवेंट के दौरान Vivo V17 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इनवाइट पोस्टर से संकेत मिलता है कि आगामी वीवो फोन होल-पंच डिस्प्ले से लैस हो सकता है लेकिन रूस में लॉन्च हुए वीवो वी17 में ड्यूड्रॉप-नॉच था। हाल ही में 91Mobiles की रिपोर्ट में कहा गया था कि ज्यादा प्रीमियम लुक और फील देने के लिए Vivo V17 को वाटरड्रॉप-नॉच के बजाय भारत में होल-पंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट में संकेत दिया गया था कि स्पेसिफिकेशन रूस वेरिएंट के समान हो सकते हैं। टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने दावा किया था कि Vivo S1 Pro को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

याद करा दें कि कुछ महीनों पहले भारत में Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था और यह वेरिएंट डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा और चार रियर कैमरों से लैस है। वीवो वी17 प्रो की भारत में कीमत 29,990 रुपये है तो ऐसे में वीवो वी17 की भारत में कीमत इससे कम हो सकती है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement