केटीएम अगले महीने लाएगी बीएस-6 बाइक

img

केटीएम इंडिया अगले महीने से भारतीय बाजार में बीएस-6 बाइक लॉन्च शुरू करने वाला है। हाल ही में केटीएम इंडिया ने इस बात की पुष्टि की है कि दिसंबर से कंपनी बीएस-6 बाइक लाने वाला है। केटीएम भारत में बीएस-6 बिक की डिलीवरी दिंसबर के मध्य में शुरू कर सकता है। सूत्रों के अनुसार कंपनी सबसे पहले ड्यूक 250, ड्यूक 390 व आरसी 390 मॉडलों को बीएस-6 अनुसरित इंजन के साथ ला सकता है। इन तीनों मॉडलों की बिक्री दिंसबर के पहले हफ्ते में ही शुरू की जा सकती है तथा डिलीवरी को महीने के दूसरे हफ्ते के बाद शुरू किया जा सकता है। कंपनी ने हाल ही में यह जानकारी साझा की है।

केटीएम ड्यूक 125 जैसे मॉडल को इसके अगले महीने यानि जनवरी 2020 को लॉन्च किया जा सकता है। वहीं ड्यूक 200 को फरवरी 2020 में बीएस-6 अनुसरित इंजन के साथ लाया जाना है। बीएस-6 अनुसरित इंजन अपडेट किये जाने के बाद इन मॉडलों की कीमत में भी वृद्धि की जा सकती है। खबर है कि ड्यूक 250, ड्यूक 390 व आरसी 390 जैसे मॉडलों की कीमत में 15,000 रुपयें की वृद्धि की जा सकती है। वहीं छोटे इंजन वाले मॉडल जैसे ड्यूक 125 की कीमत 8000 से 10,000 रुपयें तक बढ़ाई जा सकती है। हालांकि इससे बाइक की बिक्री में फर्क पड़ेगा या नहीं , यह देखने वाली बात होगी।

केटीएम भारतीय बाजार में धीरे-धीरे अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही है, जिस वजह से सभी वर्गों के लोगो के लिए बाइक उपलब्ध करा रही है। हाल ही में एडवेंचर 390 मॉडल को आईकमा 2019 में प्रदर्शित किया है, जिसे इस साल भारत में लॉन्च किया जा सकता है। केटीएम एडवेंचर 390 को पहला टीजर वीडियो भी जारी कर दिया गया है, जिससे इसे भारतीय बाजार में जल्द से जल्द लॉन्च किये जाने की उम्मीद बढ़ गयी है। आने वाले दिनों में कंपनी इससे जुड़ी जानकारी भी साझा कर सकती है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement